scriptशामली पुलिस का एक और एनकाउंटर, एक लाख का इनामी साबिर ढेर, सिपाही गंभीर | Most wanted criminal Sabir dies in police encounter at Shamli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

शामली पुलिस का एक और एनकाउंटर, एक लाख का इनामी साबिर ढेर, सिपाही गंभीर

मुठभेड़ के दौरान कैराना कोतवाल भगवत सिंह और सिपाही अंकित तोमर को भी लगी गोली, डीआईजी लव कुमार अस्‍पताल में सिपाही का हाल जानने पहुंचे
 

मुजफ्फरनगरJan 03, 2018 / 12:54 pm

lokesh verma

shamli
शामली. पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रदेश में नए साल में भी एनकाउंटर का दौर जारी है। मंगलवार देर पुलिस ने शामली के कैराना में आतंक का पर्याय रह चुके जेल में बंद कुख्यात मुकीम उर्फ काला गैंग के शार्प शूटर एक लाख के इनामी बदमाश साबिर जंधेड़ी को मार गिराया। हालांकि, इस मुठभेड़ के दौरान कैराना कोतवाल भगवत सिंह और सिपाही अंकित तोमर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्‍हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। सिपाही अंकित तोमर को नोएडा के फोर्टिस अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बुधवार को उसका हाल जानने के लिए डीआईजी लव कुमार अस्‍पताल पहुंचे।
यह भी पढ़ें
क्रिकेटर मो. शमी के शिवलिंग पर नए साल के ट्वीट की मुसलमानों ने की निंदा

बता दें कि कुख्यात बदमाश मुकीम उर्फ काला के साथ मिलकर कैराना में आतंक का नया अध्याय लिखने वाले एक लाख का इनामी बदमाश साबिर जंधेड़ी सिद्धार्थनगर जिले से पेशी से लौटते समय बाराबंकी पुलिस को चकमा देकर शजेदपुर टोल प्लाजा से फरार हो गया था। कुख्यात बदमाश की फरारी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने साबिर पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। मंगलवार देर रात कैराना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लाख रूपये का इनामी बदमाश साबिर अपने गांव जंधेड़ी में घर में ही मौजूद है।
यह भी पढ़ें
महिलाओं को अकेले हज पर जाने की सुविधा देने की पीएम मोदी के बयान पर देवबंद से आया बड़ा बयान

सूचना मिलते ही इस्पेक्टर कैराना भगवत सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचकर साबिर के मकान की घेराबंदी कर ली। इस दौरान साबिर ने अपना आपको घिरता देख पुलिस पर हमला बोलते हुए अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। फायरिंग में कोतवाल कैराना भगत सिंह और पुलिसकर्मी अंकित तोमर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान पुलिस में हड़कंप मच गया और आसपास के थानों की फोर्स बुलाकर पुलिस ने ताबड़तोड़ गोलियां साबिर पर बरसा करके उसे ढेर कर दिया। बदमाश साबिर पर पश्चिम उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में लूट, हत्या व रंगदारी के तीन दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं।
यह भी बता दें कि सिपाही अंकित जंधेड़ी गंभीर रूप से घायल हैं। अंकित को नोएडा के फोर्टिस में भर्ती कराया गया है। अंकित की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी इस पर नजर बनाए हुए हैं।

Home / Muzaffarnagar / शामली पुलिस का एक और एनकाउंटर, एक लाख का इनामी साबिर ढेर, सिपाही गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो