scriptमुजफ्फरनगर के सर्राफा बाजार में कृपाण घोंपकर युवक की हत्या | Murder of a youth from saber in Sarafa Bazar of Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर के सर्राफा बाजार में कृपाण घोंपकर युवक की हत्या

Highlights
– मामूली कहासुनी में युवक ने दूसरे युवक को घोंपी कृपाण
– इलाज के दौरान युवक ने मेरठ में तोड़ा दम
– हत्या के आरोप में प्रसिद्ध डॉक्टर का पुत्र प्रिंस कथूरिया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरJun 19, 2020 / 10:01 am

lokesh verma

mzf.jpg
मुजफ्फरनगर. नगर कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद के चलते एक युवक की कृपाण घोंपकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी को लेकर शहर के एक डॉक्टर पुत्र ने युवक की कृपाण घोंपकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भिजवाया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, लेकिन मेरठ में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी प्रिंस कथूरिया को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे युवक, अचानक सामने आ गई बाइक, फिर दिखा खौफनाक मंजर

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के माेहल्ला सर्राफा बाजार का है। जहां शुक्रवार की देर शाम शहर के एक प्रसिद्ध डॉक्टर के पुत्र प्रिंस कथूरिया और एक युवक बीच मोहल्ला सर्राफा बाजार में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों गाली-गलौज पर उतर आए। बताया जा रहा है कि इस झगड़े में प्रिंस ने युवक को कृपाण घोंप दी। पेट में कृपाण लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से घायल युवक सतीश उर्फ बॉबी पुत्र स्वर्गीय घसीटूमल निवासी रामलीला टीला को उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
हत्यारोपी युवक प्रिंस कथुरिया पुत्र सरदार गुरजीत सिंह कथूरिया है। थाना शहर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद एक पक्ष द्वारा दूसरे युवक को कृपाण घोंप दी गई। इलाज के दौरान युवक की मेरठ में मौत हो गई है।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर के सर्राफा बाजार में कृपाण घोंपकर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो