scriptमां जब पहुंची लेडीज जिम तो इस हालत में बेटी और युवक को देख निकल गई चींख- देखें वीडियो | Murder of Woman and man in ladies gym in Muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मां जब पहुंची लेडीज जिम तो इस हालत में बेटी और युवक को देख निकल गई चींख- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र की अंबा विहार कॉलोनी में महिला जिम में मिले युवक और युवती के खून से लथपथ शव

मुजफ्फरनगरSep 14, 2018 / 01:11 pm

sharad asthana

Muzaffarnagar news

मां जब पहुंची लेडीज जिम तो इस हालत में बेटी और युवक को देख निकल गई चींख- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र की अंबा विहार कॉलोनी में शुक्रवार को दिन निकलते ही एक महिला जिम में युवक और युवती के खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, युवक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार और दो तमंचे बरामद किए हैं। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह हत्‍या है या आत्‍महत्‍या। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः पुलिस की गोली चलते ही ग्रामीणों ने डीएसपी को हवा में उठाया आैर फिर…

प्रेमी युगल के शव मिले

मामला शुक्रवार सुबह मुजफ्फरनगर की शहर कोतवली क्षेत्र की अंबा विहार कॉलोनी का है। वहां एक मकान के ऊपर बने महिला जिम में प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिले हैं। शव के पास से दो देसी तमंचे और धारदार हथियार भी मिले हैं। इससे यह आशंका भी जताई जा रही है क‍ि प्रेमी युगल को धारधार हथियार से काटने के बाद गोली मारकर हत्या की गई होगी। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर की खतौली कोतवाली क्षेत्र के भैसी गांव निवासी वसीम और शहर कोतवाली क्षेत्र की अंबा विहार निवासी एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी। युवती अपने घर में ही ऊपर बने लेडीज जिम को चलाती थी।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः आशाराम बापू आैर रामरहीम के बाद भाजपा सरकार में ये बड़ा बाबा भी हुआ गिरफ्तार

दरवाजे के नीचे से आ रहा था खून

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह जब युवती की मां ने ऊपर छत पर जाकर देखा तो दरवाजा बंद था। नीचे से खून आ रहा था। जब दरवाजा खोल कर देखा तो प्रेमी जोड़े का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। परिजनों ने फौरन सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं युवक के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को जिम के एक कमरे से युवक व युवती के खून से लथपथ शव मिले हैं। कमरा अंदर से बंद था। शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि जैसे धारधार हथियार से वार कर गोली मारकर हत्या की गई हो। घटनास्थल से दो देसी तमंचे भी मिल हैं।
यह भी पढ़ें

Video- जेल से इस शख्‍स के रिहा होते ही सड़कों पर मना जमकर जश्‍न, पीएम मोदी के काफिले से भी बड़ा काफिला निकला

युवती की मां बोली, दोनों ने किया सुसाइड

वहीं, युवती की मां सायरा बानो ने बताया कि दोनों ने एक-साथ जीने मरने की कसम खाई थी मगर वसीम के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे। वे उसका रिश्ता कहीं और कराना चाहते थे। इसकी वजह से देर रात उन्होंने आत्महत्या कर ली। उधर, वसीम के परिजन युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो