कांवड़ लाने पर मुस्लिम युवक को मिली सजा, डीएम से मांगी मदद

कांवड़ लाने पर मुस्लिम युवक को मिली सजा, डीएम से मांगी मदद
#kanwar yatra 2016 jabalpur

sandeep tomar | Updated: 05 Aug 2016, 07:00:00 AM (IST) Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

मुस्लिम युवक चौथी बार कांवड़ में गंगा जल लाया था जोकि परिवार को पसंद नहीं आया और इसके बाद...

शामली। मन्नत मांगने के बाद मुस्लिम युवक को हरिद्वार से कांवड़ में गंगा जल लाना भारी पड़ा गया। गांव भैंसवाल निवासी युवक चौथी बार कांवड़ में गंगाजल लेकर अपने घर पहुंचा तो उसके परिजनों को यह बात नागवार गुजरी। उन्होंने उसका बहिष्कार कर उसे पत्नी बच्चों सहित घर से निकाल दिया। परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। जिसके बाद पीड़ित ने डीएम से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल निवासी वकील मुस्लिम समाज से है। वकील ने चार वर्ष पूर्व हरिद्वार से सात कावड़ लाने की मन्नत मांगी थी। जिसके चलते वकील पिछले चार साल से लगातार हरिद्वार से हिन्दू रीतिरिवाज से कावड़ में पवित्र गंगा जल लेकर आता है। वकील की इस भक्ति से उसके परिजन उसके खिलाफ हैं।

आरोप है कि कांवड़ लाने के कारण उसके परिजनों ने बीते दिनों उसकी ​जमकर पिटाई की और उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित वकील ने अपनी पत्नी गुलबिदा के साथ डीएम सुजीत कुमार से मिलकर परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित ने डीएम से गुहार लगाते हुए बताया कि उसे परिजनों ने जान से मारने की धमकी भी दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned