scriptमां को खून निकलता देख दो भाईयों ने कर दी बच्चे की हत्या | muzaffarnagar 12 year child murder news | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मां को खून निकलता देख दो भाईयों ने कर दी बच्चे की हत्या

Highlights
. 6 सितंबर की घटना. पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार . दो भाईयों ने ही की थी हत्या

मुजफ्फरनगरSep 15, 2019 / 03:44 pm

virendra sharma

poli.png
मुजफ्फरनगर. थाना सिखेड़ा पुलिस ने 6 सितंबर 2019 को हुई एक 12 वर्षीय बच्चे की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने दूसरे भाई के साथ मिलकर 12 वर्षीय बच्चे अबूजर की गर्दन काट कर हत्या कर दी। उसके शव को खेतों में फेंक दिया था। जिसके अगले दिन सुबह मृतक बच्चे का शव खेतों में मिलने के कारण क्षेत्र में हंगामा खड़ा हो गया था।
एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। बच्चे की हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही हैै। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। इस दौरान हत्यारोपियों की मां को चोट लग गई थी। इस दौरान उनकी चोटिल हो गई और उनके खून निकल आया था। तभी से दोनों आरोपी अपनी मां का बदला लेने की फिराक में थे।
मौका मिलते ही आरोपियों ने बच्चे का अपहरण कर लिया और उसे जंगल में ले गए। यहां उसकी हत्या कर दी। शव मिलने के बाद गांव में हंगामा खड़ा हो गया। एसएसपी ने बताया कि घटना के हत्यारोपी शिबू पुत्र मल्लू निवासी बिहारी थाना सिखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा भाई हारून पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है

Home / Muzaffarnagar / मां को खून निकलता देख दो भाईयों ने कर दी बच्चे की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो