scriptचुनाव 2022 से पहले फिर बाहर आया मुजफ्फरनगर दंगों का जिन्न, आबू आजमी का पुतला फूंका | Muzaffarnagar episode in headlines again before elections 2022 | Patrika News

चुनाव 2022 से पहले फिर बाहर आया मुजफ्फरनगर दंगों का जिन्न, आबू आजमी का पुतला फूंका

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 06, 2021 04:32:31 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

अबू आजमी के बयान के खिलाफ फूटा जाट बिरादरी का गुस्सा
आजमी का सर कलम करने पांच लाख के इनाम की घोषणा
गुस्साए लोगों ने जलाया अबू आजमी का पुतला

mzn.jpg

मुजफ्फरनगर में प्रदर्शन

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क. मुजफ्फरनगर
( Muzaffarnagar ) उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 ( Uttar Pradesh Vidhansabha Chunav 2022 ) से ठीक पहले एक बार फिर मुजफ्फरनगर दंगो का जिन्न बाहर निकलता नजर आ रहा है. सपा नेता अबू आजमी के बयान को लेकर जाट बिरादरी में गुस्सा है। गुस्साए लोगों ने अबू आजमी का पुतला जलाकर नारेबाजी करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मांग की है कि अबू आजमी को तुरंत अपनी पार्टी से बाहर निकालें। सपा नेता अबू आजमी के जाटों को लेकर दिए गए बयान के बाद अब जाट बिरादरी के लोगों में अब अबू आजमी के खिलाफ गुस्सा पनप रहा है जिसके चलते पीनना गांव में जाटों ने अब आजमी का पुतला फूंकते हुए अपना विरोध प्रकट किया है।
यह भी पढ़ें

हैलट अस्पताल ने इस तकनीक से ब्लैक फंगस के 30 रोगियों की आंख बचा अमेरिका को पछाड़ा

इसके साथ ही एक किसान रोबिन पंवार ने अब आजमी का सर काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। जाटों का कहना है की राजनीति अलग है समाज अलग। अबू आजमी उस व्यक्ति का नाम बताएं जिसने किसी मौलाना के पैर छुए हों और उस मौलाना का नाम बताएं जिसके पैर छुए गए हों। जाट समाज के गुस्साए लोगों ने कहा है कि अबू आजमी को अपने बयान पर माफी मांगने चाहिए। यह भी मांग की है कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से अबू आजमी को तत्काल प्रभाव से अपनी पार्टी से निष्कासित करना चाहिए।
यह भी पढ़ें

धारा 370 को खत्म करना डा. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि : सीएम योगी

दरअसल सपा नेता अबू आजमी ने एक टीवी चैनल में साक्षात्कार के दौरान उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की बढ़त का जिक्र करते हुए कहा है कि मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए दंगे के बाद वहां के जाटों ने मौलाना के पैर छुए और माफी मांगी। सपा नेता अबू आजमी के इस बयान के बाद पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश में जाटों में बहुत गुस्सा देखने को मिल रहा है। हालांकि कुछ जाटों का कहना है कि विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगो का जिक्र करके राजनीतिक पार्टी चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है जो एक बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो