scriptचुनाव परिणाम से पहले मुजफ्फरनगर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, वजह जानकर पुलिस को करेंगे सैल्‍यूट | muzaffarnagar police killed 50 thousand rewardy in encounter | Patrika News
मुजफ्फरनगर

चुनाव परिणाम से पहले मुजफ्फरनगर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, वजह जानकर पुलिस को करेंगे सैल्‍यूट

थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में देर रात बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़
50 हजार रुपये का इनामी बदमाश आस मोहम्मद ढेर
बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में एक सिपाही भी घायल

मुजफ्फरनगरMay 22, 2019 / 11:15 am

sharad asthana

muzaffarnagar

Video: चुनाव परिणाम से पहले मुजफ्फरनगर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, वजह जानकर पुलिस को करेंगे सैल्‍यूट

मुजफ्फरनगर। गुरुवार को होने वाली मतगणना से पहले जनपद ताबड़तोड़ गोलियों से गूंज उठा। जनपद में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई। इसमें एक बदमाश ढेर हो गया। इसमें गाेली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। मारे गए बदमाश की पहचान आस मोहम्मद उर्फ आशु लंबू निवासी मोहल्ला पीरजादगान थाना सरधना जनपद मेरठ के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, दो पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। बदमाश पर मुजफ्फरनगर पुलिस की ओर से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।
यह भी पढ़ें

चोरों ने यूपी के इस बड़े थाने को बनाया निशाना, दो लग्‍जरी कारों समेत लाखों का सामान ले गए

बुढ़ाना मोड़ पर चेकिंग कर रही थी पुलिस

मामला मुजफ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सभी पुलिसकर्मियों को रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया था। इसके चलते पुलिस मंगलवार देर रात को बुढ़ाना मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बुढ़ाना की ओर से आ रहे दो बाइक सवारों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और बाइक को वापस मोड़कर भागने लगे।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी का मैसेज आते ही देर रात ईवीएम स्‍ट्रांग रूम के पास पहुंचे कांग्रेसी, अंदर मिली भाजपा का झंडा लगी कार

बदमाश का एक साथी फरार

पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया। बदमाश बुढ़ाना मोड़ से गांव पिन्ना की ओर जाने वाले लिंक मार्ग की ओर चले गए। पुलिस ने उन्हें कुछ ही दूरी पर घेर लिया। एनकाउंटर में बदमाश आस मोहम्मद को गोली लग गई। जबक‍ि बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में सिपाही तस्लीम भी घायल हो गए। बदमाश का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने घंटों जंगलों में कॉम्बिंग की मगर बदमाश पकड़ में नहीं आया।
डकैती के मामले में फरार चल रहा था बदमाश

पुलिस घायल बदमाश और सिपाही को जिला चिकित्सालय ले गई, जहां डॉक्टरों ने आस मोहम्‍मद को मृत घोषित कर दिया। बदमाश पर मुजफ्फरनगर पुलिस की ओर से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के अनुसार, आश मोहम्‍मद पर 27-28 मुकदमे दर्ज हैं। दूसरे जनपदों से भी इसका रिकॉर्ड मांगा जा रहा है। वह मुजफ्फरनगर में 2017 में हुई एक डकैती के मामले में फरार चल रहा था।

Home / Muzaffarnagar / चुनाव परिणाम से पहले मुजफ्फरनगर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, वजह जानकर पुलिस को करेंगे सैल्‍यूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो