scriptVideo: रात को अचानक बैंक में पहुंच गए कई लोग और बनाने लगे वीडियो, जानिए क्‍या हैं मामला | muzaffarnagar united bank of india news in hindi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: रात को अचानक बैंक में पहुंच गए कई लोग और बनाने लगे वीडियो, जानिए क्‍या हैं मामला

Highlights

मुजफ्फरनगर में देर रात बंद किया गया बैंक
यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर को बुलाया गया घर से
बैंक बंद करना भूल गए थे कर्मचारी व अधिकारी

मुजफ्फरनगरSep 18, 2019 / 04:13 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-09-18-15h52m29s889.png
मुजफ्फरनगर। जनपद में बैंक कर्मचारियों की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। यहां रेलवे स्‍टेशन स्थित यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया का स्‍टाफ मंगलवार को बैंक में बिना ताला लगाए घर चला गया। बैंक के कर्मचारी व अधिकारी घर जाकर सो गए और बैंक का गेट खुला रहा। आसपास मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मैनेजर को बुलवाकर बैंक में ताला लगवाया गया।
ऐसे लगा पता

जानकारी के अनुसार, रेलवे स्‍टेशन के पास यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है। मंगलवार को यहां मौजूद लोग रात को बैंक के पास खड़े हो गए। इस दौरान गेट पर धक्‍का लगने से वह खुल गया। लोगों ने देखा तो पता चला कि चैनल में ताला नहीं बंद था और गेट खुला हुआ था। जानकारी होते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद तुरंत इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें

Video: एक्‍शन में दिखीं डीएम, सबके सामने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लगाई फटकार और काट दी सेलरी

यह लिखकर दिया मैनेजर ने

जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल लाइन थाना प्रभारी समयपाल अत्री ने कहा कि पुलिस ने बैंक पर पहुंचकर देखा कि गेट खुला हुआ था। अंदर अंधेरा था। वहां कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था। फिर उन्‍होंने मैनेजर मुकेश शर्मा को फोन किया। मैनेजर के आने के बाद सीसीटीवी फुटेज चेक की गई। फिल कुछ गड़बड़ नहीं मिली है। मैनेजर ने पुलिस से लिखित में दिया है कि कर्मचारी बैंक बंद करना भूल गए थे। आगे से ऐसी गलती नहीं होगी। वहीं, इस बीच कई और लोग भी बैंक के अंदर पहुंच गए। उन्‍होंने इसकी वीडियो भी बनाई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो