scriptइस सपा प्रत्‍याशी के लिए मुंबई से वोट मांगने आएंगे फिल्‍म स्‍टार नवाजुद्दीन | Nawazuddin Siddiqui Campaign for SP Candiddate In Nikay Chunav 2017 | Patrika News
मुजफ्फरनगर

इस सपा प्रत्‍याशी के लिए मुंबई से वोट मांगने आएंगे फिल्‍म स्‍टार नवाजुद्दीन

फिल्‍म अभिनेता खुली कार में सवार होकर रोड शो करने के बाद एक बैंक्वेट हॉल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

मुजफ्फरनगरNov 21, 2017 / 01:44 pm

sharad asthana

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना नगर पंचायत में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मंगलवार शाम तक हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे। इसके लिए रातो-रात हैलीपैड बनवाया गया है। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन यहां अपनी भाभी सबा सिद्दीकी के समर्थन में वोट मांगेंगे। इसके चलते बुढ़ाना में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जनपद मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे के रहने वाले हैं।
निकाय चुनाव: भाजपा व बसपा प्रत्‍याशी से काफी आगे हैं सपा उम्‍मीदवार

तीन दिन पहले हुई है सीएम की सभा

जनपद में इस बार निकाय चुनाव आम से खास होते जा रहे हैं। तीन दिन पहले हुई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा के बाद अब नगर पंचायत बुढ़ाना की गलियों में फिल्म स्टार नवाजुद्दीन वोट मांगने के लिए आ रहे हैं। बुढ़ाना में फिल्म अभिनेता के आने की खबर से समर्थकों और परिजनों में उत्साह है। वहीं, प्रशासन ने भी फिल्म नवाजुद्दीन के आने की खबर पर परिजनों से जानकारी जुटाई और सुरक्षा की दृष्टि से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।
आजम बोले- मुसलमान कसाई नहीं, कसाई वे हैं जिन्‍होंने गुजरात में बच्चों को तेजाब के टैंक में फेंका

भाभी हैं बुढ़ाना से प्रत्‍याशी

दरअसल, नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी शबा बुुढ़ाना नगर पंचायत अध्यक्ष पद की सपा प्रत्याशी हैं। इसके चलते नगर पंचायत बुढ़ाना की सीट समाजवादी पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन चुकी है। इसके चलते यह सीट अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए भी महत्‍वपूर्ण हो गई है। नवाजुद्दीन बुढ़ाना की गलियों में अपनी भाभी के लिए वोट मांगेंगे और एक सभा भी करेंगे।
निकाय चुनाव- यहां कुख्‍यात की पत्‍नी के सामने खड़ी हुईं भाजपा प्रत्‍याशी, लखनऊ से रखी जा रही नजर

मुंबई से हेलीकॉटर से आएंगे

उनके भाई फैजुद्दीन के अनुसार, नवाजुद्दीन मंगलवार को मुंबई से हेलीकॉप्टर द्वारा बुढ़ाना आएंगे। जहां कस्बे के डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा। कस्बे में सिने अभिनेता के आने से पुलिस प्रशासन भी सतर्क है। सूत्रों के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुली कार में सवार होकर अपनी भाभी सबा के समर्थन में रोड शो करेंगे। जुलूस के बाद एक बैंक्वेट हॉल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा के बाद नवाजुद्दीन वापस दिल्ली चले जाएंगे। 23 नवंबर की रात को वह दोबारा फिर कस्बे में आकर वोट मांगेंगे और मतदान के दिन 26 नवंबर को वह अपने मत का प्रयोग करने के बाद वापस मुंबई लौट जाएंगे।

Home / Muzaffarnagar / इस सपा प्रत्‍याशी के लिए मुंबई से वोट मांगने आएंगे फिल्‍म स्‍टार नवाजुद्दीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो