scriptमहाभारत काल की तीर्थ नगरी का हुआ ऐसा हाल कि लोग हुए बेहाल, देखें वीडियो | no water supply at shukratirth | Patrika News
मुजफ्फरनगर

महाभारत काल की तीर्थ नगरी का हुआ ऐसा हाल कि लोग हुए बेहाल, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें:
-इस जगह पर सरकारी योजनाओं के नाम पर बड़ी रकम खर्च करने की बात प्रशासन द्वारा की जाती है
-वहीं दूसरी ओर मूलभूत आवश्यकताओं में लापरवाही जारी है
-जिसके चलते यहां रहने वाले लोगों का जीना मुश्किल हो गया है

मुजफ्फरनगरAug 03, 2019 / 01:52 pm

Rahul Chauhan

pic

महाभारत काल की तीर्थ नगरी का हुआ ऐसा हाल कि लोग हुए बेहाल, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद में महाभारत कालीन तीर्थ नगरी के नाम से विख्यात गांव शुकतीर्थ (shukratirth) में सरकार द्वारा किये जा रहे विकास के दावे फैल होते नजर आ रहे हैं। कारण, इस जगह पर सरकारी योजनाओं के नाम पर बड़ी रकम खर्च करने की बात प्रशासन द्वारा की जाती है। वहीं दूसरी ओर मूलभूत आवश्यकताओं में लापरवाही जारी है। जिसके चलते यहां रहने वाले लोगों का जीना मुश्किल हो गया है।
यह भी पढ़ें

आजम खान का बड़ा बयान, बोले- पूरी यूनिवर्सिटी के साथ गीता-कुरान सब लूटकर ले गए

दरअसल, थाना भोपा क्षेत्र के गांव इलाहाबास में स्थित जल निगम की ट्यूबेल से शुकतीर्थ व इलाहाबाद में जल की आपूर्ति की जाती है। 1 हफ्ते से पानी की आपूर्ति न होने से नाराज ग्रामीणों ने टंकी कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा। जहां गुस्साए ग्रामीणों ने कर्मचारी को बंधक बना लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि (ट्यूबवैल) टंकी पर तैनात कर्मचारी ने कार्यालय परिसर में दर्जनों पशु बांध रखे हैं। जिससे कार्यालय में भारी गंदगी रहती है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के करीबी ने छोड़ा उनका साथ और यह महत्वपूर्ण पद, दिए इस पार्टी से जुड़ने के संकेत

आरोप है कि शिकायत करने के करने पर कर्मचारी का पुत्र ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार करता है। वहीं कर्मचारी ने बताया कि मोटर खराब है। जिसके संबंध में उसने 14 जुलाई को शुकतीर्थ में हुए मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम के दौरान उच्च अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया था। उसके बाद भी जल निगम के जेई को कई बार अवगत कराया जा चुका है। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अवर अभियंता हेमराज सिंह ने बताया कि एक दिन पहले ही कर्मचारियों ने उन्हें समस्या से अवगत कराया है। लापरवाही पर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मोटर आदि को ठीक कराकर जल आपूर्ति को शीघ्र चालू करा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो