scriptआजम खान का बड़ा बयान, बोले- पूरी यूनिवर्सिटी के साथ गीता-कुरान सब लूटकर ले गए | azam khan says police looted the whole university | Patrika News
रामपुर

आजम खान का बड़ा बयान, बोले- पूरी यूनिवर्सिटी के साथ गीता-कुरान सब लूटकर ले गए

खास बातें-

जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस की कार्रवाई से खफा आजम खान ने दिया बड़ा बयान
आजम बोले- मैं छात्रों को पढ़ाता हूं, लेकिन उन्होंने पूरा विश्वविद्यालय लूट लिया
आजम खान ने कहा है कि हजारों की संख्या में पुलिसकर्मी बिना किसी इजाजत जौहर यूनिवर्सिटी में घुसे

रामपुरAug 03, 2019 / 12:53 pm

lokesh verma

azam khan
रामपुर. किसानों की जमीन कब्जाकर जौहर यूनिवर्सिटी में शामिल करने के मामले आजम खान की मुश्किलें जहां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान मदरसा आलिया से चोरी हुई पुस्तकें बरामद कर आजम खान की मुसीबत और बढ़ा दी है। उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई से खफा आजम खान ने कहा कि मैं छात्रों को पढ़ाता हूं, लेकिन उन्होंने पूरी यूनिवर्सिटी लूट ली है। आखिर उन्हें इससे क्या मिलेगा? पुलिस यूनिवर्सिटी से कुरान-भगवत गीता और अन्य सभी किताबों के साथ जूते व कलम भी लेकर चली गई है।
बता दें कि मंगलवार को रामपुर के एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने पुलिस फोर्स के साथ जौहर यूनिवर्सिटी में छापेमारी की थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि मदरसा आलिया से चोरी की गई किताबें जौहर यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी की शोभा बढ़ा रही हैं। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान यूनिवर्सिटी की सेंट्रल लाइब्रेरी से हजारों पुस्तकें बरामद की थी। इस पर कार्रवाई पर एसपी रामपुर का कहना है कि बरामद पुस्तकों पर मदरसा आलिया की मुहर लगी है। उन्होंने कहा कि मदरसा आलिया के प्रधानाचार्य जुबैर खान ने 16 जून को पुस्तक चोरी की एफआईआर दर्ज कराते हुए उनकी सूची भी सौंपी थी। जौहर यूनिवर्सिटी से बरामद पुस्तकें वही हैं।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के करीबी ने छोड़ा उनका साथ और यह महत्वपूर्ण पद, दिए इस पार्टी से जुड़ने के संकेत

Azam Khan
पुलिस की कार्रवाई गुस्साए आजम खान कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आजम खान ने कहा है कि हजारों की संख्या में पुलिसकर्मी बिना किसी इजाजत जौहर यूनिवर्सिटी में घुस गए और वहां लाइब्रेरी से किताबें लूटकर ले गए। आजम ने कहा कि कहा कि मैं छात्रों को पढ़ाता हूं, लेकिन उन्होंने पूरी जौहर यूनिवर्सिटी लूट ली है। आखिर उनको इससे क्या मिलने वाला है। पुलिस यूनिवर्सिटी से कुरान-भगवत गीता और अन्य सभी किताबों के साथ जूते व कलम भी लेकर चली गई है।
यह भी पढ़ें

अब जया प्रदा ने अखिलेश यादव को लेकर दिया चौंकाने वाला ये बयान

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Rampur / आजम खान का बड़ा बयान, बोले- पूरी यूनिवर्सिटी के साथ गीता-कुरान सब लूटकर ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो