scriptरमजान में लॉकडाउन को लेकर अधिकारियों ने कही ऐसी बात, मुस्लिम समाज के लोग बजाने लगे ताली | officers held a meeting with muslims for ramzam month | Patrika News
मुजफ्फरनगर

रमजान में लॉकडाउन को लेकर अधिकारियों ने कही ऐसी बात, मुस्लिम समाज के लोग बजाने लगे ताली

Highlights:
-थाना नगर कोतवाली में अधिकारियों ने बैठक का आयोजन किया
-बैठक में मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए
-बैठक में रमजान माह में घर पर ही नमाज पढ़ने को कहा गया

मुजफ्फरनगरApr 22, 2020 / 05:45 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-04-22_17-37-57.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या ने जिले की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं। ऐसे में रमजान माह में आने के चलते पुलिस प्रशासन ने नगर के मुस्लिम समुदाय के गणमान्य लोगों के साथ बैठक आयोजित की। बैठक के दौरान लॉकडाउन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गए। दरअसल, थाना नगर कोतवाली में आयोजित हुुई बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल, क्षेत्राधिकारी नगर हरीश भदौरिया व नगर पालिका परिषद मुज़फ्फरनगर के अधिशाषी अधिकारी विनय मणि त्रिपाठी ने मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु व गणमान्य लोग शामिल हुए।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल ने बताया कि पूरे देश मे लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी लोग इस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। सभी लोग जिस तरह जुमे की नमाज अपने घरों में पढ़ रहे हैं, ठीक उसी तरह रमजान माह में भी तरावी की नमाज अपने घरों में ही पढ़ें और अकेले में ही पढ़ें। ग्रुप बनाकर या मोहल्ले के समस्त लोग इकठ्ठा होकर न पढ़ें। किसी भी व्यक्ति को लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा और जो भी व्यक्ति उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

देवबन्द में कोरोना के 11 नए केस आए सामने, 52 पहुंची मरीजों की संख्या

अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद विनय मणि त्रिपाठी ने कहा कि रमजान माह में किसी को भी कोई परेशानी नहीं होगी। पूरे शहर में साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त कर दी जाएगी और साथ ही पानी की सप्लाई भी आपके समय को ध्यान में रखकर की जाएगी। इस बैठक के दौरान मुस्लिम समाज के गणमान्य लोगों के द्वारा रमजान माह में होने वाली परेशानियों को जिला प्रशासन के अधिकारियों से अवगत कराया। जिन्हें संबंधित अधिकारियों ने नोट करते हुए जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही।

Home / Muzaffarnagar / रमजान में लॉकडाउन को लेकर अधिकारियों ने कही ऐसी बात, मुस्लिम समाज के लोग बजाने लगे ताली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो