डीजल को लेकर हुआ ऐसा खुलासा, हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

Highlights:

-शामली मुजफ्फरनगर रोड पर लुहारी गेट पर कैंटर को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने का इशारा किया

-बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया

-पुलिस पार्टी ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों की घेरा बन्दी शुरू कर दी

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना चरथावल पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी है जब पुलिस ने हाईवे व सडकों पर खड़ी गाडियों से तेल व सामान चोरी करने वाले गिरोह के 2 शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए तेल चोरों के कब्जे से 300 लीटर चोरी किया हुआ डीजल, अवैध शस्त्र व एक आयसर कैन्टर बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : इस सीट पर लड़ाई हुई और तेज, योगी के बाद अब अखिलेश यादव साधेंगे वोटरों को

दरअसल, मामला थाना चरथावल का है जहां शुक्रवार को थाना चरथावल के थानाध्यक्ष सुभे सिंह की टीम द्वारा गस्त के साथ की जा रही चेकिंग के दौरान शामली मुजफ्फरनगर रोड पर लुहारी गेट पर थाना भवन की तरफ से आ रही कैंटर को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस पार्टी ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों की घेरा बन्दी शुरू कर दी। जिनमें पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड में 2 शातिर तेल चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी भागने में कामयाब हो गए।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए कही ऐसी बात, हर तरफ लोग लगाने लगे ठहाके

पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम नसरत पुत्र इलियास निवासी तिलबेगमपुर थाना सिकन्द्राबाद बुलन्दशहर व सद्दाम उर्फ छोटा पुत्र फारुख निवासी देहरा थाना धौलाना जिला मेरठ बताया। पुलिस ने पकड़े गए तेल चोरों के पास से 2 तमंचे 315 बोर 4 जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस के साथ एक आयशर कैंटर फर्जी नम्बर प्लेट यूपी 13 टी 8286 व 300 लीटर डीजल व डीजल चोरी करने के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है जबकि फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी हाईवे का सड़कों पर खड़े ट्रक बस से वाहनों से मिनटों सेकंडो में तेल चोरी कर फरार हो जाते थे।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned