जान जोखिम में डालकर बचाई गहरे पानी में फंसे बारहसिंघे की जान, वीडियाे हुआ वायरल

जान पर खेलकर डिप्टी रेंजर गहरने पानी में उतरे और बचा ली बारहसिंघे की जान, अब social media पर हाे रही वीडियो

मुजफ्फरनगर। दुनिया में हर राेज ऐसे मामले सामने आते हैं जिनमें मामूली बात पर इंसान ही इंसान की जान ले लेता है। इसी बीच जनपद मुजफ्फरनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें इंसान बेजुबान जानवरों की जान बचाने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OMG : शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक दुष्कर्म !

सोशल मीडिया ( social media) पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में कई लोग भीषण गहरे पानी मे फंसे एक बारहसिंघे को निकाल रहे हैं। जिसमे एक व्यक्ति ने रस्से के सहारे गहरे पानी मे उतर कर अपनी जान की परवाह किये बगैर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे बारहसिंघे को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें: फर्जी दस्तावेज के आधार पर सेना में भर्ती कराने वाले गिराेह के दो सदस्य गिरफ़्तार

बारहसिंघे की जान बचाने के इस रेस्क्यू का वीडियो अब साेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ( viral video) की तहकीकात की गईं तो पता चला कि, जान बचाने वाले वन विभाग के कर्मचारी हैं। यह घटना थाना रामराज क्षेत्र के गंगा बैराज की हैं। यहां पानी के तेज बहाव में बहकर आया एक बारहसिंघा जानसठ पहुंच गया और यहां गंगा बैराज पर बुरी तरह फस गया।

यह भी पढ़ें: चार महीने से वेतन नहीं मिलने पर मजदूरों का हंगामा, पुलिस ने बल प्रयोग कर खदेड़ा, महिला के सिर में लगी चोट

वन विभाग के जानसठ रेंज कार्यालय को इसकी जानकारी हुई तो डिप्टी रेंजर मोहन यादव अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। इन्हाेंने अपनी जान जोखिम में डालकर अपने आप को रस्सी से बांधकर इस बेजुबान जानवर बारहसिंघा को बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई। डिप्टी रेंजर मोहन प्रसाद द्वारा बेजुबान की जान बचाने का ये वीडियो शोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned