कैराना उपचुनाव: रालोद नेता जयंत चौधरी ने सपा से गठबंधन करने की बताई ये बड़ी वजह

कैराना उपचुनाव में सपा-रालोद गठबंधन व भाजपा के बीच मचा घमासान

By:

Published: 14 May 2018, 08:35 PM IST

शामली। कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां पूरे उफान पर हैं। एक तरफ जहां सपा-रालोद गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम हसन को जिताने के लिए नेताओं ने जनसंपर्क शुुरू कर दिया है। वहीं भाजपा की ओर से भी कई नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच रविवार को रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कांधला और शामली क्षेत्र के कई गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से गठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

यह भी पढ़ें-कैराना-नूरपुर उपचुनाव से पहले बढ़ी शिक्षकों की धड़कनें ये है वजह

रविवार को रालोद उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कांधला क्षेत्र में प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कस्बा एलम, भारसी, नाला, भभीसा, मखमूलपुर हुरमंजपुर, सुन्ना सहित कई गांवों का दौरा किया। कस्बा एलम और गांव हुरमंजपुर में नुक्कड़ सभा के दौरान रालोद नेता जयंत ने कहा कि चार साल में भाजपा सरकार ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। भाजपा ने लोगों के बीच खाई बना दी, उसी खाई को पाटने के लिए हमने सपा से गठबंधन किया गया है। उन्होंने कहा कि कैराना उपचुनाव का रिजल्ट देश को संदेश देगा कि अब लोग किसी के बहकावे में आकर आपस में लड़ने वाले नहीं हैं।

यह भी पढ़ें-बड़ी खबर: अखिलेश यादव ने हासिल की एक और बड़ी उपलब्धि, उनके नाम के आगे जुड़ा ये शब्द

इस दौरान कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक, सपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व विधायक बलबीर मलिक ने भी सभा को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व विधायक रतन पाल पंवार, पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल, तरसपाल मलिक, विक्रांत जावला, सतबीर पंवार सहित अन्य सपा और रालोद नेता मौजूद रहे। जनसंपर्क के दौरान गांव सिंभालका में पहुंचने पर सभा के दौरान जयंत चौधरी ने एकजुट होकर गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन को जिताने की अपील की। रालोद के प्रदेश प्रवक्ता सुनील रोहटा ने बताया कि सोमवार को रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी गंगोह विधानसभा क्षेत्र में जनता से वोट मांगेंगे।

यह भी पढ़ें-कैराना-नूरपुर उपचुनाव से पहले रालोद नेता की बड़ी मांग, इन भाजपा नेताओं को चुनाव क्षेत्र में न जाने दिया जाए

सभा में मौजूद रहे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल
गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में गांव ताजपुर सिंभालका में शनिवार रात को सभा हुई। उसमें समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि उपचुनाव में मतदाताओं को सतर्क रहकर मतदान करना होगा। उन्होंने कहा कि ईवीएम से मतदान करने के बाद वीवीपैट मशीन से निकलने वाली पर्ची को जरूर देखें कि उनका वोट सही डला है या नहीं।

यह भी देखें-प्रेमी युगल ने थाने में खाया जहर ,दोनों की हालत गंभीर

इस मौके पर सपा नेता प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 14 दिन में गन्ना मूल्य भुगतान का वादा किया था, लेकिन शामली जिले में ही किसानों को अब तक समय पर भुगतान नहीं मिला है। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख असलम, अवनीश प्रधान, संजीव चौधरी, दासी प्रधान, अंकुज चौधरी, संतकुमार आदि मौजूद रहे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned