कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी बच्चों से भरी स्कूल बस, चारों तरफ मची चीख-पुकार

कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी बच्चों से भरी स्कूल बस, चारों तरफ मची चीख-पुकार

Nitin Sharma | Publish: Aug, 13 2019 03:25:44 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • बच्चों को घर से स्कूल ले जा रहा था बस चालक
  • रास्ते में कुत्ते को बचाने के चलते अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस
  • बस में सवार आधा दर्जन बच्चे हुए घायल

मुजफ्फरनगर। जिले के थाना ककरौली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बच्चों को गांव से स्कूल ले जा रही बस एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलट गई। हादसा होते ही चारों तरफ चीख पुकार मच गई। बस में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस और परिवार को दी गई। दिन निकलते ही हुई इस घटना से बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया।

आधी रात अचानक थाने पहुंच गये एडिशनल चीफ सेक्रेट्री होम तो भागते हुए पहुंचे पुलिस अधिकारी- देखें वीडियो

स्कूल जाते समय पलटी बस

जानकारी के अनुसार, मुजफ़्फरनगर में ककरौली थाना क्षेत्र के कुछ गांवों के स्कूली बच्चे मंगलवार सुबह अपने स्कूल की बस में सवार होकर जानसठ क्षेत्र में स्थित स्कूल के लिए आ रहे थे। जब वह गांव जडवड कटिया के पास पहुंचे तो अचानक बस के सामने एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के चक्कर में चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। इसके चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। बस में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गये। वहीं सूचना पर पहुंचे बच्चों परिजनों में कोहराम मच गया।

Noida: टोल प्लाजा पर बाउंसरों की गुंडई, केवल इस वजह से कर दी कैंटर चालक की हत्या- देखें वीडियाे

बस की गति कम होने के चलते मामूली रूप से घायल हुए बच्चे

बस की गति कम होने के कारण बच्चों को ज्यादा चोटें नहीं आईं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोटिल बच्चों को उपचार दिलाने के बाद सभी बच्चों को सकुशल उनके घर पहुंचाया। दिन निकलते ही इस घटना से बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया। अपने बच्चों को सकुशल देखकर उनकी जान में जान आई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned