scriptसात साल की मासूम की अपहरण के बाद हत्या, रेप की आशंका | Seven-year-old innocent kidnapped and murdered in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

सात साल की मासूम की अपहरण के बाद हत्या, रेप की आशंका

मुजफ्फरनगर में मासूम की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। परिजनाें ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव पाेस्टमार्टम काे भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।

मुजफ्फरनगरJul 31, 2020 / 11:42 pm

shivmani tyagi

Seven-year-old innocent kidnapped and murdered in muzaffarnagar

सात साल की मासूम की अपहरण के बाद हत्या, रेप की आशंका

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar Crime News ) थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गांव के ही एक वहसी दरिंदे ने महज सात वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद: चौथी मंजिल पर पतंग उड़ा रहे दो सगे भाइयों को पड़ोसी ने छत से फेंका

हत्यारोपी पहले अपहरण कर बच्ची को जंगल में ले गया जहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी वापस गांव आ गया। देर शाम तक भी जब बच्ची घर नही लौटी तो मासूम के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। सुनील नाम के किसी वक्त से जब पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपनी हैवानियत की सारी करतूत पुलिस के सामने बता दी। इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर गांव के ही विनीत पुत्र गुरुदत्त के गन्ने के खेत से मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया। हत्या से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट बताये जाने की बात कह रही है। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है कानूनी कार्यवाही की जा रही है।
यह भी पढ़ें

मंसूरपुर स्थित सरशादी लाल डिस्टलरी सील, सामने आई बड़ी वजह

दरअसल मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव मुबारकपुर का है जहां गांव के ही दलित विजेंद्र की सात साल की मासूम बच्ची दीपांशी गुरुवार दोपहर अचानक लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने उसे देर शाम तक ढूंढा मगर जब नहीं मिली तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गांव ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पता चला कि दीपांशी को आखिरी बार गांव के ही एक युवक के साथ देखा गया था जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस के सामने सच उगल दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी: उधार दी रकम वापस मांगी ताे कर दिया बेरहमी से कत्ल

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतका के शव को विनीत पुत्र गुरुदत्त के गन्ने के खेत से बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजन अपनी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन की बात कह रही है पुलिस का कहना है कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद जो भी स्पष्ट हो सकेगा उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी

Home / Muzaffarnagar / सात साल की मासूम की अपहरण के बाद हत्या, रेप की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो