गाजियाबाद: चौथी मंजिल पर पतंग उड़ा रहे दो सगे भाइयों को पड़ोसी ने छत से फेंका

दाेनाें सगे भाईयों काे अस्पतला भर्ती कराया गया हैं जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

By: shivmani tyagi

Updated: 31 Jul 2020, 11:20 PM IST

ghazibad-1_1.jpg

सहारनपुर ( ghazibad news Hindi) कवि नगर इलाके की राज नगर सेक्टर-23 कॉलोनी में चौथी मंजिल पर पतंग उड़ा रहे दो भाइयों को नीचे धक्का दे दिए की घटना सामने आई है। दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घायल बच्चों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ( ghazibad police) ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: मंसूरपुर स्थित सरशादी लाल डिस्टलरी सील, सामने आई बड़ी वजह

कविनगर इलाके की राज नगर सेक्टर 23 कॉलोनी में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब स्थानीय लोगों को पतंग उड़ा रहे दो बच्चों को चौथी मंजिल से फेंके जाने की खबर पता चली। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई और दोनों बच्चों को परिजन अस्पताल क्यों लेकर दौड़े। घायल दोनों बच्चे सगे भाई हैं। चिकित्सकों के अनुसार एक की हालत गंभीर बनी हुई है। चर्चा है कि यह एक दुर्घटना है लेकिन बच्चों के परिजन इस दुर्घटना नहीं मान रहे। परिजनों का आरोप है कि आरोप है कि पड़ोसी ने उनके बच्चे को छत से फेंका है। उनके बच्चों को छत से नीचे फेंका गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: नोएडा बिल्डिंग हादसा: ठेकेदार और मजदूर की मलबे में दबकर मौत, मौके पर पहुंचे कमिश्नर और डीएम

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए दोनों बच्चों के पिता शंभू पासवान ने बताया कि वह पिछले काफी समय से संजय नगर सेक्टर 23 में स्थित एक मकान में किराए पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। आज दोनों पति पत्नी अपने काम से बाहर गए हुए थे ।इनका एक 9 साल का बेटा त्रिभुवन और दूसरा 8 साल का बेटा परिभुवन घर की चौथी मंजिल की छत पर खेल रहे थे। पड़ोस में ही रहने वाले हरेंद्र नाम के एक शख्स ने इनके बच्चों को छत से फेंक दिया। पीड़ित ने बताया कि दोनों बच्चे अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जिनमें से उनके बड़े बेटे तिरु भवन की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है ।जबकि छोटे को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसकी तहरीर थाना कवि नगर में दी गई है।

यह भी पढ़ें: यूपी: खेत में चर रही बकरी को निगल गया अजगर, किसान ने भागकर बचाई जान

कविनगर थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि शंभू पासवान की ओर से तहरीर आई है। आरोप लगाया गया है कि हरेंद्र नाम के उनके पड़ोसी ने छत पर पतंग उड़ा रहे दोनों बच्चों को घक्का दे दिया। फिलहाल तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 307 का मामला दर्ज करते हुए गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned