scriptयूपी: खेत में चर रही बकरी को निगल गया अजगर, किसान ने भागकर बचाई जान | Python swallows goat in Saharanpur video is viral | Patrika News
सहारनपुर

यूपी: खेत में चर रही बकरी को निगल गया अजगर, किसान ने भागकर बचाई जान

सहारनपुर में एक अजगर ( python ) बकरी ( goat) काे निगल गया और पेड़ पर चढ़ गया। खेत में काम कर रहे किसान ने भागकर अपनी जान बचाई। बाद में पहुंचे ग्रामीणाें ने पेड़ पर चढ़े अजगर की वीडियो ( Video ) बना ली जाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही है।

सहारनपुरJul 31, 2020 / 10:34 pm

shivmani tyagi

python.jpg

python

सहारनपुर। खेत में चर रही एक बकरी काे अज़गर ने अपना निवाला बना लिया। खेत में काम कर रहे किसान ने जब यह नजारा देखा ताे उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। किसान ने भागकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अभियुक्त कई घटनाओं का खुलासा

मामला सहारनपुर के बेहट इलाके का बताया जा रहा है। बकरी को मारने के बाद अज़गर पेड़ पर चढ़ गया। ख़बर फ़ैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वन विभाग को भी सूचना दी गई लेकिन कोई भी विभागीय अधिकारी मौके पर नही पहुंच सका। ग्रामीणों के मुताबिक़ घण्टों बाद अजगर पेड़ से उतरकर जंगल की ओर चला गया। इस दाैरान का एक वीडियाे ग्रामीणाें ने बना लिया जाे अब साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी: उधार दी रकम वापस मांगी ताे कर दिया बेरहमी से कत्ल

मामला सहारनपुर के शिवालिक जंगल से सटे गांव कोठड़ी बहलोलपुर का बताया जा रहा है। इसी गांव का रहने वाला आशिक़ अपने खेत मे बकरियां चराने गया था। इसी दौरान अचानक खेत में एक भारी भरकम अज़गर आ पहुंचा। अज़गर को देख किसान के होश उड़ गए और वह जान बचाकर दौड़ पड़ा लेकिन अज़गर ने खेत में चर रही बकरी को निवाला बना लिया। बकरी को निवाला बनाने के बाद अज़गर एक पेड़ पर चढ़ गया।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में किसान की गंगा में डूबने से मौत, दाे दिन बाद पेड़ से अटकी हुई मिली लाश

किसान ने पूरे घटनाक्रम की सूचना ग्रामीणों को दी माैके पर बड़ी संख्या में गांव वाले जुट गए। ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी, लेकिन ग्रामीणाें का कहना है कि, विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। ग्रामीणों के अनुसार करीब 1 घंटे बाद आज अगर पेड़ से नीचे उतरा और जंगल की ओर चला गया।

Home / Saharanpur / यूपी: खेत में चर रही बकरी को निगल गया अजगर, किसान ने भागकर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो