scriptSon murdered mother in Muzaffarnagar | पैसे नहीं दिए तो मां को फावड़े से काटकर मार डाला | Patrika News

पैसे नहीं दिए तो मां को फावड़े से काटकर मार डाला

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 11, 2023 10:41:52 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

मां-बेटे के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद बेटे ने मां के सिर में फावड़ा मार दिया जिससे मां की मौत हो गई।

titavi.jpg
पकड़ा गया हत्यारोपी बेटा पुलिस हिरासत में
ये घटना मुजफ्फरनगर के ढिंडावली गांव की है। इसी गांव की रहने वाली वृद्धा की दो दिन पहले हत्हया कर दी गई थी। पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल इस वारदात को वृद्धा के बेटे ने ही अंजाम दिया था। हत्यारोपी बेटा अपनी मां से पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे देने से इंकार किया तो फावड़े से वार करके उसकी हत्या कर दी।
घटना शनिवार सुबह की है। 70 वर्षीय प्रकाशी अपने पर ही थी। प्रकाशी के सिर से काफी खून बह रहा था। इससे पहले कि उसे चिकित्सक के यहां ले जाया जाता प्रकाशी ने दम तोड़ दिया। परिवार वालों ने आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी की लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी।गांव पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने पुलिस को यही बताया कि प्रकाशी गिर गई थी जिससे उसके सिर में चोट लग गई।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली मदद
पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मृतका के सिर में धारदार हथियार के हमला किया गया था। गांव में पूछताछ के आधार पर पुलिस को संदेह हुआ तो महिला के बेटे जागेंद्र उर्फ ठोला निवासी ढिंडावली थाना तितावी को हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर बेटे ने बताया कि मां के साथ पैसों के लेकर कहासुनी हो गई थी। मां पैसे नहीं दे रही थी इस पर उसे गुस्सा आ गया और फावड़े से वार कर दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया फावड़ा भी बरामद कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो