scriptMuzaffarnagar: भाजपा विधायक की गाड़ी पर पथराव करने वालों पर भारत विरोधी नारे लगाने के भी आरोप | Stone pelting case on BJP MLA car allegation of anti-national slogans | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: भाजपा विधायक की गाड़ी पर पथराव करने वालों पर भारत विरोधी नारे लगाने के भी आरोप

दर्ज एफआईआर में आरोपियों पर देश विरोधी नारे लगाने के भी आरोप, हत्या के प्रयास समेत अन्य कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

मुजफ्फरनगरAug 14, 2021 / 11:27 pm

shivmani tyagi

mzn2.jpg

कार पर हमला करता युवक

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) सिसौली में भाजपा विधायक की कार पर हमला करने के आरोपियों पर देश विरोधी नारे लगाने का भी आरोप लगा है। दर्ज एफआईआर में हमलावरों पर जानलेवा हमला बोलने की भी धारा लगी है। पुलिस ने इस पूरे मामले में 9 लोगों के खिलाफ माला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर के सिसौली में भाजपा विधायक की गाड़ी पर कालिख पोतने के बाद पथराव, भागकर बचानी पड़ी जान

भाजपा समर्थक की ओर से दी गई तहरीर में लिखा गया है कि हमलावर बदमाशों ने अफने हाथ में लिए हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी और विधायक पर कातिलाना हमला बोल दिया। इस हमले में सहदेव, धर्मेंद्र और ओमिंद्र को काफी चोट आई। सभी लोगों ने मिलकर उन्हे मारा-पीटा। जैसे ही विधायक अपनी गाड़ी में बैठने लगे तो इन बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी कार काे घेर लिया। कार पर काला पेंट डालकर अपने हाथों में लिए हथियारों से हमला बाेल दिया और शीशे तोड़ डाले। तहरीर में आरोप लगाया कि हमलावरों ने भारत विरोधी नारे भी लगाए।
यह भी पढ़ें

ECI की वेबसाइट हैकिंग मामले की खुलने लगी परतें, दिल्ली से चार और आरोपी गिरफ्तार



पुलिस ने इस मामले में धारा 147,148,149,452,307,323,353 और धारा 427 के तहत मामला दर्ज किया है। इस रिपाेर्ट के दर्ज होने के बाद मामला गरमा गया है। एक ओर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान विधायक के साथ आ गए हैं तो दूसरी ओर सिसौली में पंचायत शुरू हाे गई है। मामले की गंभीरता काे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो