scriptकार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे युवक-युवती, अचानक आ गए गांव के लड़के | The young woman was in the car, suddenly the villagers came | Patrika News

कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे युवक-युवती, अचानक आ गए गांव के लड़के

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 16, 2020 10:02:06 am

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर के जंगलों में खड़ी एक कार में युवक-युवती काे आप्तिजनक स्थिति में देखकर गांव के लड़कों ने कार काे घेर लिया और सवार युवकों काे पकड़कर पुलिस थाने ले गए। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Boyfriend and girlfriend commits suicide

Boyfriend and girlfriend commits suicide

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) रोहाना के पास जंगल में खड़ी एक कार में दो युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में मौजूद थे। इसी दौरान वहाँ गांव के लड़के पहुंच गए और कार को घेर लिया। इसके बाद मौके पर हाई वॉल्टेज ड्रामा हो गया। इस बीच लड़की तो निकल गई लेकिन ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

IMA हॉल पर दिनभर लहराता रहा उल्टा तिरंगा, वीडियाे वायरल

मौके पर पहुंची पुलिस ( muzaffarnagar police ) ने ग्रामीणों के इस कार्य को गलत बताया तो गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया। घटना तीन दिन पुरानी है लेकिन एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। दरअसल यह मामला अलग-अलग समुदाय के लड़का-लड़की का है। यही कारण है कि ग्रामीणों में घटना को लेकर गुस्सा है। ग्रामीणों ने पुलिस जीप के चालक पर भी अभद्रता के आरोप लगाए हैं। घटना के बाद गांव प्रधान की ओर से दोनों लड़कों के साथ-साथ पुलिस जीप के चालक के खिलाफ भी तहरीर दी गई है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, बड़ी संख्या में क्यूआर कोड भी बरामद

घटना छपार थाना क्षेत्र के गांव रेई की है। इसी गांव के कुछ युवक देर शाम जंगल की ओर घूमने के लिए निकले। इन लड़कों के मुताबिक इन्होंने जंगल में एक कार खड़ी हुई देखी। इस कार में दो युवक व एक युवती मौजूद थे। गांव के लड़कों के अनुसार युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस पर गांव के लड़कों ने कार को घेर लिया और दोनों युवकों से पूछताछ की। दाेनाें ने अपने नाम थाना चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बधाई कला निवासी वाजिद व सोनू बताये।
यह भी पढ़ें
B

EO की परीक्षा के लिए 18 सेक्टर और 52 स्टेटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती

युवती ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। युवक-युवती अलग अलग समुदाय के थे। इस पर लड़कों ने ग्रामीणों को बुला लिया और दोनों युवकों को पकड़ लिया। इस घटना को लेकर मौके पर हंगामा होने लगा। इस बीच युवती वहां से निकलने में कामयाब हो गई। हंगामे की सूचना पर थाना छपार पुलिस मौके पर पहुंची। आरोप है कि मोके पर भीड़ होने की वजह से पुलिस जीप के चालक ने ग्राम प्रधान रेई यतेन्द्र त्यागी के साथ बदसलूकी कर दी। इसके बाद भाजपा के कई दर्जन कार्यकर्ता थाने पहुंचे गए और पुलिसकर्मी के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की।
यह भी पढ़ें

महेंद्र सिंह धाेनी के बाद सुरेश रैना ने भी लिया अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास

इतना ही नहीं ग्राम प्रधान यतेन्द्र त्यागी ने दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस जीप के चालक के खिलाफ भी तहरीर दी गई। इसके बाद थाना प्रभारी निरीक्षक पवन शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई का आश्वासन दिया तो मामला शांत हो सका। यह घटना अब एक बार फिर से क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो