VIDEO: 2018 में किया था पुल का शिलान्यास, एक साल पूरा नहीं होने पर केंद्रीय मंत्री ने लगाई फटकार

Ashutosh Pathak | Publish: Jun, 17 2019 01:21:56 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • संजीव बालियान ने किया निर्माणधीन फ्लाईओवर का निरीक्षण
  • कावड़ यात्रा शुरू होने पहले अधिकारियों को दी पुल बनाने की हिदायत
  • 25 सितंबर 2018 को पुलिस का किया था शिलान्यास

मुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर के सांसद व केंद्रीय पशु पालन डेयरी विकास एवं मत्स्य विभाग के राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने रविवार को संधावली ओवरब्रिज पर पहुंचकर अधूरे पड़े व वर्तमान में निर्माणधीन फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। जंहा उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों और ओवर ब्रिज का निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारियों को अगले एक महीने में पुल का निर्माण पूरा कराने की हिदायत दी।

ये भी पढ़ें : Patrika [email protected]: 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

दरअसल रविवार को केंद्रीय पशुपालन डेयरी व मत्स्य राज्यमंत्री तथा मुजफ्फरनगर सांसद डॉ संजीव बालियान नेशनल हाईवे 58 पर संधावली ओवर ब्रिज पर पहुंचे जहां उन्होंने अधूरे पड़े फ्लाईओवर के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुल का निर्माण करने वाली कंपनी के अधिकारियों से बातचीत करते हुए उन्हें जल्द ही पुल के निर्माण की चेतावनी दी।

आपको बता दें 25 सितंबर 2018 को संजीव बालियान ने इस पुल का शिलान्यास किया था और इस पुल का निर्माण शिलान्यास के 3 महीनों की अवधि के भीतर पूरा होना था। संजीव बालियान ने कहा कि अगले महीने कावड़ यात्रा भी शुरू होने वाली है, उससे पहले ओवरब्रिज का अधूरा कार्य पूरा हो जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि इस ओवरब्रिज पर हुए हादसों में 55 से भी अधिक लोगों की जानें जा चुकी है.

ये भी पढ़ें : VIDEO: स्वात टीम और पुलिस का मिशन एनकांटर, एक लाख के इनामी को मुठभेड़ में धर दबोचा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned