scriptभाजपा नेता से अभद्र व्यवहार करने के आरोपी सिपाही ने पुलिस लाइन में युवती काे पीटा | UP Police constable beat up girl in police line | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाजपा नेता से अभद्र व्यवहार करने के आरोपी सिपाही ने पुलिस लाइन में युवती काे पीटा

अभद्र व्यवहार के आरोपों में निलंबित चल रहे सिपाही पर अब महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़िता को अस्पताल भर्ती कराया गाय है।

मुजफ्फरनगरAug 09, 2021 / 07:19 pm

shivmani tyagi

police_line.jpg

up police

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) भाजपा नेता के साथ अभद्रता और मारपीट करने वाला आरोपी सिपाही एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। आरोप है कि पुलिस लाइन में निलंबन की सजा झेल रहे सिपाही राहुल त्यागी ने शादीशुदा होने के बावजूद भी एक गरीब युवती को प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देता रहा। रविवार की शाम पुलिस लाइन में आई युवती के साथ सिपाही ने मारपीट कर दी और उसे जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

UP Politics : बसपा के जयभीम के जवाब में भाजपा का जय अंबेडकर का नारा, नजर पिछड़ों व दलितों पर

पीड़िता इंसाफ की खातिर अधिकारियों के चक्कर लगा रही है। दरअसल मुजफ्फरनगर में पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के एक पुराने और वरिष्ठ नेता के साथ तत्कालीन थाना नगर कोतवाली में तैनात सिपाही राहुल त्यागी ने जमकर गाली-गलौज कर दी थी। भाजपा नेताओं के हस्तक्षेप के बाद एसएसपी ने सिपाही राहुल त्यागी को निलंबित कर दिया था। अब उसी चर्चित सिपाही का एक और कारनामा सामने आया है। आरोपों के अनुसार शादीशुदा होने के बावजूद भी पिछले चार साल से एक गरीब युवती को धोखा दे रहा था पीड़िता के अनुसार रविवार की शाम जब वह पुलिस लाइन में गई तो सिपाही राहुल वहां उसे मिल गया और उस पर टूट पड़ा। पीड़िता के अनुसार उसे मैदान में गिरा-गिराकर पीटा गया। सिविल लाइन पुलिस ने महिला को घायल हालत में जिला चिकित्सालय भर्ती कराया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय का कहना है कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Muzaffarnagar / भाजपा नेता से अभद्र व्यवहार करने के आरोपी सिपाही ने पुलिस लाइन में युवती काे पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो