scriptUP Top News : लखनऊ में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर एक नहीं दो एफआईआर दर्ज | Lucknow UP Top News film actress shilpa shetty two FIR shocked | Patrika News
लखनऊ

UP Top News : लखनऊ में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर एक नहीं दो एफआईआर दर्ज

– Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

लखनऊAug 09, 2021 / 06:35 pm

Sanjay Kumar Srivastava

UP Top News : लखनऊ में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर एक नहीं दो एफआईआर दर्ज

UP Top News : लखनऊ में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर एक नहीं दो एफआईआर दर्ज

लखनऊ. फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के खिलाफ लखनऊ में करोड़ों की ठगी की एफआईआर दर्ज, पूछताछ के लिए लखनऊ से पुलिस की टीम मुंबई रवाना, फिटनेस सेंटर के नाम पर की धोखाधड़ी।
लखनऊ. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में पीएम मोदी ने किसानों के खाते में किया चार हजार 720 करोड़ ट्रांसफर, 2 करोड़ 36 लाख किसानों के खाते में डाली गयी चार माह की 2 हजार राशि।
लखनऊ. काकोरी ट्रेन एक्शन की 97वीं जयंती, क्रांतिकारियों को सालभर करेंगे याद, अमृत महोत्सव के तहत प्रदेशभर में मनाया जाएगा आजादी का महोत्सव।

लखनऊ. जल जीवन मिशन में यूपी में 30 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप, सीबीआइ जांच की मांग, आप के आरोप का जलशक्ति मंत्री ने नकारा, कहा पहले पढ़े पूरी रिपोर्ट।
लखनऊ. पिछड़े वर्ग पर सपा की नजर, आज से सम्मेलन की शुरुआत, कांग्रेस का भाजपा गद्दी छोड़ो अभियान शुरू,सपा-बसपा से गठबंधन नहीं, टिकैत ने कहा किसानों का है लखनऊ किसी के बाप की जागीर नहीं, बसपा का ब्राह्मण सम्मेलन अमरोहा में।
गोरखपुर. असरदार मिली वैक्सीन की मिश्रित खुराक, 18 को लगी थी पहले कोविशील्ड फिर लगा दी कोवैक्सीन, आइसीएमआर और एनवाइवी की रिपोर्ट में खुलासा, ज्यादा बनी एंटीबॉडी।

Home / Lucknow / UP Top News : लखनऊ में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर एक नहीं दो एफआईआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो