scriptWeb Series भाैकाल पर उठे गंभीर सवाल, मुजफ्फरनगर सांसद ने की बैन लगाने की मांग | Web Series: Serious questions raised on Bhaukaal, MP demands ban | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Web Series भाैकाल पर उठे गंभीर सवाल, मुजफ्फरनगर सांसद ने की बैन लगाने की मांग

Highlights

Web Series भाैकाल में मुजफ्फरनगर काे दिखाया गया क्राइम कैपिटल
मुजफ्फरनगर सांसद ने कहा मुजफ्फरनगर का नाम बदनाम किया गया
सांसद ने की IPS नवनीत के सिकेरा पर आधारित भाैकाल सीरिज पर प्रतिबंध की मांग

मुजफ्फरनगरMar 21, 2020 / 06:21 pm

shivmani tyagi

bhoikaal.jpg

Web Series भाैकाल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के तेजतर्रार IPS अधिकारी नवनीत सिकेरा के मुजफ्फरनगर कार्यकाल पर आधारित ( web series ) वेब सीरीज ‘भाैकाल’ सवालों के घेरे में आ गई है। मुजफ्फरनगर से सांसद व केंद्रीय पशुपालन डेयरी एवं मत्स्य राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर भाैकाल वेब सीरीज पर बैन लगाए जाने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: विदेश से आने वालों के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जारी की नई एडवाइजरी

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान ने आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा की कार्यप्रणाली और मुजफ्फरनगर में उनके चार्ज के दौरान हुए एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि IPS नवनीत सिकेरा की मेरठ और मुजफ्फरनगर में कार्यप्रणाली किसी से छिपी नहीं। वेब सीरीज भाैकाल से मुजफ्फरनगर की छवि खराब हो रही है। इस तरह की छवि मुजफ्फरनगर की कभी नहीं रही, जिस तरह की फिल्म में दिखाई जा रही है।
यह भी पढ़ें

जनता कर्फ्यू : देवबंद दारुल उलूम में भी रहेगी छुट्टी, तलबाओं से बाहर ना निकलने की अपील

गौरतलब है कि IPS अधिकारी नवनीत सिकेरा मुजफ्फरनगर में 2003 में बतौर एसएसपी रहे थे। उस दौरान कई बदमाश मुठभेड़ में मार गिराए थे। इन एनकाउंटर काे लेकर लेकर आईपीएस नवनीत सिकेरा चर्चाओं में आ गए थे, मगर वेब सीरीज में उनके जीवन परिचय को लेकर बनाई गई फिल्म भाैकाल को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने तत्काल बंद कराने की मांग की है।
सांसद ने य भी कहा

भाैकाल सीरीज में बार-बार मुजफ्फरनगर काे क्राइम कैपिटल कहा गया। यह गलत है, मुजफ्फरनगर कभी ऐसा नहीं रहा। भाैकाल सीरीज में नवनीत सिकेरा काे महिमामंडित किया गया है। इस वेब सीरीज के जरिए मुजफ्फरनगर की छवि खराब हाे रही है। इसलिए इस भाैकाल नाम की सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो