scriptजनता कर्फ्यू से एक दिन पहले मेरठ में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, मच गई अफरातफरी | A day before Janta Curfew badmash shot businessman in Meerut | Patrika News
मेरठ

जनता कर्फ्यू से एक दिन पहले मेरठ में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, मच गई अफरातफरी

Highlights

पुलिस प्रशासन जुटा हुआ था जनता कर्फ्यू की तैयारी में
शहर के कंकरखेड़ा क्षेत्र के शोभापुर का गांव का मामला
उस समय आईजी बांट रहे थे एसएसपी कार्यालय में ड्रेस

 

मेरठMar 21, 2020 / 05:47 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। शहर में एक ओर पुलिस प्रशासन जनता कर्फ्यू की तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं दूसरी ओर पुलिस और कोरोना की दहशत के बीच बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि कंकरखेड़ा में एक व्यापारी को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। हमलावर घटना को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई। जिस दौरान व्यापारी को गोली मारी गई उस दौरान आईजी एसएसपी कार्यालय में पुलिस को विशेष प्रकार की ड्रेस बांट रहे थे।
यह भी पढ़ेंः Nirbhaya के गुनहगारों को फांसी देने के बाद पवन जल्लाद लौटे घर, बताईं उस वक्त की बातें

व्यापारी की हत्या की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले घायल व्यापारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिर घटनास्थल पर मौजूद लोगों से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई। साथ ही वारदात की जगह से तथ्य भी जुटाए, लेकिन पुलिस के हाथ कोई बड़ी कामयाबी नहीं लगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: कोरोना के कारण CCSU Meerut की परीक्षाएं अब इस तारीख से शुरू होंगी, 15 मर्इ तक चलेंगी

बता दें कि कंकरखेड़ा के शोभापुर निवासी नरेश की लाला मोहम्मदपुर में परचून की दुकान है। रोजाना की तरह शनिवार को वह अपनी दुकान पर कामकाज में जुटा था। अन्य दिनों के मुकाबले आज काम भी थोड़ा ज्यादा था, क्योंकि रविवार को जनता कफ्र्यू होगा। इसी कड़ी में दोपहर को बाइक सवार तीन बदमाश उसकी दुकान पर पहुंचे और व्यापारी को देखते ही गोली मार दी। गोली चलने की आवाज से आसपास मौजूद लोग भी सहम गए। देखते ही देखते दिनदहाड़े बदमाश व्यापारी को गोली मारकर बड़ी आसानी से फरार हो गए। डरे सहमे लोगों में किसी ने भी बदमाशों को पकडऩे या रोकने की हिम्मत तक न की। बदमाशों के जाने के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमघट लग गया। इसके बाद सूचना मिली तो थाना पुलिस, सीओ और इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचे और घटना का संज्ञान लिया।
यह भी पढ़ेंः Corona से जंग में जेल के कैदियों ने भी संभाला मोर्चा, रोजाना बना रहे 200 से ज्यादा मास्क

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। आशंका है इसीलिए व्यापारी को गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस की एक टीम बदमाशों को तलाशने व दूसरी अस्पताल में व्यापारी को कवर कर रही है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी को होश आने पर सबसे पहले उसका बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो