script165 patients came in the district in a single day, be alert | Nagaur जिले में एक ही दिन में 165 मरीज आए सामने, सतर्क रहिए | Patrika News

Nagaur जिले में एक ही दिन में 165 मरीज आए सामने, सतर्क रहिए

एक मरीज की मौत, 26 मरीज ठीक भी हुए

नागौर

Updated: January 13, 2022 10:37:16 pm

नागौर. जिले में करीब आठ महीने बाद एक बार फिर एक ही दिन में डेढ़ सौ से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गत वर्ष मई के दूसरे सप्ताह में इसी प्रकार डेढ़ सौ से अधिक मरीज आए थे और अब तीसरी लहर में गुरुवार को एक साथ 165 मरीज मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 300 पार हो गई है। वहीं गुरुवार को एक महिला मरीज की जयपुर में उपचार के दौरान मौत भी हो गई।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मेहराम महिया ने बताया कि जिले में गुरुवार को कुल 165 मरीज संक्रमित मिले, जिनको मिलाकर कुल 304 एक्टिव केस हो गए हैं, इनमें 7 मरीज जिला मुख्यालय के जेएलएन अस्पताल में भर्ती है, जबकि शेष सभी घर पर उपचार ले रहे हैं। इसके साथ ही पहले से संक्रमित 26 जने गुरुवार को रीकवर भी हुए। गुरुवार को जिले में कुल 2149 सैम्पल लिए गए।
corona
जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में हुई मौत
सीएमएचओ के अनुसार गुरुवार को जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में उपचारत एक 53 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मरने वाली महिला डेगाना क्षेत्र के सांजू की रहने वाली थी। गौरतलब है कि पिछले तीन दिन जिले के दो मरीजों की मौत हो चुकी है। दो दिन पहले एक मरीज की जोधपुर में मौत हुई थी। इसके साथ ही चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जिले में कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 179 हो गई है।
नागौर व मकराना में सबसे अधिक संक्रमित
जिले में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण मकराना व नागौर ब्लॉक में फैल रहा है। गुरुवार तक मकराना में सबसे अधिक 81 एक्टिव केस हो गए, जबकि 79 के साथ नागौर ब्लॉक दूसरे स्थान पर है। इसी प्रकार मूण्डवा में 42, लाडनूं में 18, मेड़ता में 4, जायल में 6, डीडवाना में 22, डेगाना में 5, कुचामन में 25, परबतसर में 13 तथा रियां में 2 एक्टिव केस हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोलRRB NTPC Result 2019: कल जारी होंगे आरआरबी एनटीपीसी CBT-1 के रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.