scriptसांसद बेनीवाल का आरोप – सत्ता का दुरुपयोग करके उप चुनाव में भय का माहौल बनाने में जुटे हैं अशोक गहलोत | Allegations of MP Beniwal - by misusing power in the by-elections | Patrika News
नागौर

सांसद बेनीवाल का आरोप – सत्ता का दुरुपयोग करके उप चुनाव में भय का माहौल बनाने में जुटे हैं अशोक गहलोत

Allegations of MP Beniwal – by misusing power, busy Gehlot is creating an atmosphere of fear in the by-elections आरएलपी ने जारी की मंडावा व खिंवसर में प्रभारी व सह प्रभारी की घोषणा, सांसद ने की प्रेस वार्ता

नागौरOct 08, 2019 / 07:09 pm

shyam choudhary

MP Hanuman Beniwal

the country will celebrate new independence day

नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश वासियों को दशहरे की शुभकामनाएं प्रेषित की।
नागौर सांसद व रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने चुनाव की आड़ में पुलिस व प्रशासनिक अमले का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। सांसद ने दशहरे के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजस्थान प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। नागौर जिले में कानून की स्थिति अनियंत्रित हो गई है। बेनीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस खुले रूप से चौथ वसूली कर रही है, जिले में अपराध का ग्राफ अचानक इतना बढ़ गया है, जितना पिछले 10 सालों में नहीं हुआ। उन्होंने खींवसर तथा मंडावा में उप चुनाव को लेकर पार्टी के प्रभारी व सह प्रभारी भी नियुक्त किए।
उन्होंने प्रेस वार्ता में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उप चुनाव किसानों का सीधे अशोक गहलोत से है। चुनाव खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लड़ रहे हैं और जनता मंडावा में भाजपा तथा खींवसर में रालोपा को जीताकर अशोक गहलोत को करारा जवाब देगी।
हिस्ट्रीशीटरों की बजाय सीधे लोगों को पाबंद कर रही है पुलिस
सांसद ने कहा अशोक गहलोत पुलिस की लाठी के दम पर चुनाव जीतना चाहते हैं और पुलिस के माफऱ्त रालोपा व भाजपा की विचारधारा से जुड़े लोगों को अनुचित तरीके से पाबंद करवाया जा रहा है, जबकि हिस्ट्रीशीटर सरे आम कांग्रेसी नेताओं के प्रचार में जुटे है।
इनको बनाया प्रभारी व सह प्रभारी
सांसद हनुमान बेनीवाल ने पत्र जारी कर खींवसर विधानसभा क्षेत्र में भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग को प्रभारी बनाया है, जबकि मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी तथा जायल से विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे अनिल बारूपाल को सह प्रभारी बनाया, जबकि मंडावा में रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी को प्रभारी व दौलत महला तथा रणदीप सिंह चौधरी को सह प्रभारी नियुक्त किया है।

Home / Nagaur / सांसद बेनीवाल का आरोप – सत्ता का दुरुपयोग करके उप चुनाव में भय का माहौल बनाने में जुटे हैं अशोक गहलोत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो