वीडियो : देश की सीमा पर गरजने वाले टैंक व तोपें सजी खेल स्टेडियम में, थलसेना दिवस पर होगा प्रर्दशन

Shyam Lal Choudhary | Publish: Jan, 14 2019 07:42:51 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

प्रदर्शनी में बीएमपी टैंक, तोपखाना की बन्दूकें, सभी प्रकार के छोटे हथियार एवं सेना का बैण्ड प्रदर्शित होगा

 

 

नागौर. जिला मुख्यालय स्थित जिला खेल स्टेडियम में बीकानेर छावनी की ओर से थलसेना दिवस के अवसर पर मंगलवार को अस्त्र-शस्त्रों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसमें बीएमपी टैंक, तोपखाना की बन्दूकें, सभी प्रकार के छोटे हथियार एवं सेना का बैण्ड प्रदर्शित होगा। प्रदर्शनी को लेकर सोमवार को सेना के जवानों एवं अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली।

नागौर जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल पीएस राठौड़ ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी होंगे, जबकि बीकानेर छावनी के ब्रिगेडियर पीएस जोशी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के अध्यक्ष के रूप में जिला कलक्टर दिनेश कुमार यादव उपस्थित रहेंगे। खेल स्टेडियम में आयोजित होने वाली अस्त्र-शस्त्रों की प्रदर्शनी का अवलोकन करने के लिए सेना के अधिकारियों ने आमजन से अधिक से अधिक संख्या उपस्थित होकर अपना ज्ञान बढ़ाने तथा भारतीय थलसेना के बारे में जानकारी प्राप्त कर थलसेना का मनोबल बढ़ाने की अपील की है।

शहीदों को अर्पित करेंगे श्रद्धासुमन
प्रदर्शनी की शुरुआत से पहले सुबह 11 बजे मूण्डवा तिराहा स्थित शहीद स्मारक पर केन्द्रीय मंत्री चौधरी व अन्य अतिथियों द्वारा शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए जाएंगे। इसके बाद खेल स्टेडियम में अस्त्र-शस्त्रों की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया जाएगा ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned