scriptनागौर में 11 साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका | Fear of murder after rape 11-year-old girl | Patrika News
नागौर

नागौर में 11 साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

हत्या के बाद के गड्ढ़े में डाला शव, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

नागौरAug 08, 2020 / 03:44 pm

shyam choudhary

Fear of murder after rape 11-year-old girl

Fear of murder after rape 11-year-old girl

नागौर. नागौर जिले के एक थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग के साथ बलात्कार करने के बाद हत्या कर शव नाडी किनारे पानी से गड्ढ़े में डालने का मामला सामने आया है। परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव बाहर निकालकर परबतसर सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है।
जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार शाम की है। 11 वर्षीय मासूम बकरियां चराने तालाब के पास गई थी, जिसके साथ दो बालिकाएं अन्य भी थी। देर शाम तक बालिका घर नहीं आई तो परिवार वालों ने आरोपी के घर जाकर पूछताछ की, जिस पर उन्हें बताया कि बालिका का का टिफिन व चपल एक कुंए के पास है। रात को ढूंढऩे पर तालाब के पास एक गड्ढ़े में शव होने की जानकारी मिली। शनिवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की सहायता से बालिका के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को महिलाओं ने काफी खरी खोटी सुनाई।
ग्रामीणों ने परबतसर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नाबालिक बालिका के साथ बलात्कार कर हत्या करने के मामले में अनुसूचित जाति के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।
दुर्घटना में दो युवक घायल
तरनाऊ. नागौर-डीडवाना सडक़ मार्ग पर शनिवार दोपहर तरनाऊ से जायल की तरफ जा रही कार असंतुलित होकर पलटी खा गई। कार में सवार दो युवक घायल हो गए। तरनाऊ टोल एंबुलेंस से घायलों को जायल अस्पताल ले जाया गया। टोल एंबुलेंस के नर्सिंग स्टाफ हरेंद्र बुगालिया ने बताया कि नागौर से क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेकर कुचामन निवासी खेमाराम (25) व पंकज (20) वापस लौट रहे थे। रास्ते में कार पलटने से दोनों युवक घायल हो गए, जिन्हें जायल अस्पताल ले जाया गया तथा घायलों के परिजनों को सूचना दी गई।

Home / Nagaur / नागौर में 11 साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो