अपडेट : नागौर-डीडवाना रोड पर सडक़ दुर्घटना में चार की मौत, टेंपो और कार की टक्कर में चार की मौत

नागौर जिले के रोल थाना क्षेत्र के फागली फांटा के पास हुआ हादसा
- टेम्पो व कार की टक्कर में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त, दुर्घटना में तीन जने गंभीर घायल

By: shyam choudhary

Updated: 21 Apr 2021, 01:16 PM IST

रोल/नागौर. जिला मुख्यालय के निकट रामनवमी के दिन बुधवार दोपहर में दर्दनाक सडक़ हादसे में चार जनों की मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर घायल हुए हैं, जिनका नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों की शिनाख्त राजोद निवासी अशोक रेवाड़ (25) पुत्र प्रहलादराम जाट व गगवाना निवासी मुकेश खोजा (25) पुत्र सुखाराम के रूप में हुई है, जो कार में सवार थे। टेम्पो में सवार बच्चा खाडा निवासी महिला रसीदा (60) पत्नी अनवर की भी मौत हो गई। ओटो चालक की मौत हुई है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है।
पुलिस ने मृतकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की। वहीं घायल बच्चा खाडा निवासी सकीना (40) पत्नी नूर हसन, हीना (25) पत्नी मंजूर अली शेख मुसलमान एवं मांझवास निवासी अर्जुनराम (29) पुत्र भगवानराम का उपचार चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नागौर डीडवाना रोड पर रोल थाना क्षेत्र के फागली फांटा के पास बुधवार दोपहर में कार व सवार टेम्पो की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दोनों वाहन चकनाचूर हो गए। हादसे में चार जनों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। इस दौरान घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई।


जूसरी के एक खेत में मिले युवक-युवती के शव
मकराना. नागौर जिले के मकराना थाना क्षेत्र के जूसरी गांव के एक खेत में बुधवार को एक युवक व एक युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों शव दो-तीन दिन पुराने बताए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है। पुलिस ने चिकित्सकों को मौके पर ही बुलाकर पोस्टमार्टम करवाया है। मकराना थानाधिकारी रोशनलाल पुलिस बल सहित मौके पर मौजूद हैं। पुलिस का प्रथम दृष्टया मानना है कि दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की होगी।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned