scriptवीडियो : डेगाना के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत | Four youth riding bike killed in trailer collision near Degana | Patrika News
नागौर

वीडियो : डेगाना के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत

लंगौड़ नेशनल हाईवे-458 पर तेज गति से दौड़ रहे ट्रेलर ने बाइक को लिया चपेट में, चारों युवक ट्रेलर के बीच में बुरी तरह से फंसे, दो क्रेन मशीनों से निकाले शव

नागौरApr 07, 2021 / 10:22 pm

shyam choudhary

Four youth riding bike killed in trailer collision near Degana

Four youth riding bike killed in trailer collision near Degana

डेगाना (नागौर). नागौर जिले के डेगाना शहर के डेगाना-लंगौड़ नेशनल हाईवे 458 पर लंगौड़ मोड़ पर बुधवार शाम 7.35 बजे दर्दनाक हादसा घटित हुआ। हादसे में तेज गति से मेड़ता-लांपोलाई की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने बाइक पर सवार होकर पुलिया की तरफ जा रहे 4 युवकों को चपेट में ले लिया, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई।
बुधवार शाम हुए सडक़ हादसे के दौरान उधर से गुजर रहे डेगाना क्रय-विक्रय सहकारी समिति चेयरमैन लक्ष्मणसिंह मुवाल सहित अन्य लोगों ने डेगाना पुलिस थाने में सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे डेगाना सीआई सुभाष पूनिया व एसडीएम मुकेश चौधरी ने पुलिस, एंबुलेंस व प्रशासनिक टीम को मौके पर बुलाकर चारों युवकों के शव निकालने के प्रयास शुरू किए। काफी मशक्कत के बाद एक-एक करके चारों के शव निकाले जा सके। टक्कर इतनी तेज थी कि शवों के अंग क्षत-विक्षत हो गए। ट्रेलर नेशनल हाईवे मुख्य सडक़ मोड़ से नीचे की ओर धंस गया। मौके पर दो बड़ी क्रेन और जेसीबी मशीनें मंगवा कर ट्रेलर को काफी मुश्किल से मौके से हटाया गया।
देर रात हुई मृतकों की शिनाख्त
देर रात पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त की, जिसमें राहुल बिजारणिया पुत्र कालूराम बिजारणिया, सांवराराम बिजारणिया पुत्र बंसीराम बिजारणिया, सोनू बिजारणिया पुत्र रामनिवास बिजारणिया ग्राम रावलियावास (बिजारणिया की ढाणी) निवासी एवं अरविंद विश्नोई ग्राम भेड़ निवासी के रूप में पहचान हुई। सभी युवकों की उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है।

Home / Nagaur / वीडियो : डेगाना के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो