scriptआनंदपाल की बेटी फिर बोली पापा का हुआ फ़र्ज़ी एनकाउंटर, यहां ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को पहुंचने का किया आह्वान | Gangster Anandpal Encounter, daughter Yogita Meena blaims government | Patrika News
नागौर

आनंदपाल की बेटी फिर बोली पापा का हुआ फ़र्ज़ी एनकाउंटर, यहां ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को पहुंचने का किया आह्वान

आनंदपाल की बेटी फिर बोली पापा का हुआ फ़र्ज़ी एनकाउंटर, यहां ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को पहुंचने का किया आह्वान

नागौरJun 24, 2018 / 08:21 am

Nakul Devarshi

anandpal singh encounter
नागौर।

राजस्थान के चर्चित गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह की बेटी योगिता कँवर ने एक बार फिर सरकार पर ज़बानी हमला बोला है। उसने पापा के फ़र्ज़ी एनकाउंटर की बात दोहराई है। दरअसल, नागौर जिले के बड़ी खाटू कस्बे में रावणा राजपूत सभा भवन में आनंद पाल सिंह की पहली पुण्य तिथि पर लाडनू में रक्तदान को लेकर आनंदपाल सिंह की पुत्री योगिता कंवर ने जनसम्पर्क किया। राजस्थान में बहुचर्चित गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर का एक वर्ष पूर्ण होने पर रविवार 24 जून को रावणा राजपूत समाज के बैनर तले प्रदेश भर में रक्तदान शिविर का आयोजन हो रहा है। इसकी पूर्व संध्या पर रक्तदान की अपील के लिए आनन्दपाल की छोटी बेटी योगिता कंवर शनिवार को गांव गांव सघन जनसम्पर्क करने पहुंची।
बड़ी खाटू में आयोजित जनसम्पर्क सभा को संबोधित करते हुए योगिता कंवर ने कहा कि सरकारी हस्तक्षेप पर उनके पापा का फर्जी एनकाउण्टर हुआ है। योगिता ने कहा कि समाज के आह्वान पर सर्व समाज के लोग 24 जून को अधिकाधिक रक्तदान कर शांति पूर्वक तरीके से अपना आक्रोश ज़ाहिर करें।
योगिता ने कहा कि सरकार के कान खड़े करने के लिए लाखों लोग रक्तदान करने पहुंचें। योगिता ने कहा कि पिछले साल आज के ही दिन पुलिस ने मेरे पापा को धोखे में लेकर एनकाउंटर किया था और आप सब से निवदेन है की पापा की शहादत को याद करने के लिए हम सब मिलकर लाखों लोगो से रक्तदान कराएं। विशाल रक्तदान करके सरकार के फिर से कान खड़े कर दें।
योगिता ने कहा कि वैसे हमारी लड़ाई अंत समय तक जारी रहेगी। पापा ने कहा था बेटा हारता वही है जो लड़ता नहीं है। इस रक्तदान से सरकार को चेताया जाएगा।

उसने कहा कि खून देने से कमजोरी नहीं कई बीमारियां दूर होती हैं। योगिता बड़ी खाटू के रावणा राजपूत सभा भवन में लाडनू में विशाल रक्तदान को लेकर आनंदपाल सिंह की बेटी योगिता कंवर ने कहा कि एक आदमी के रक्तदान से तीन लोगों की जिदंगी संवार सकते है। योगिता ने कहा की खून देने से डरे नहीं खुलकर रक्तदान करें। रक्तदान करने से शरीर में पनपने वाली हज़ारों बीमारियों से बचाव होता है।
रावणा राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष श्यामसिंह अड़वड़ ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष रणजीतसिंह सोडाला के आह्वान पर नागौर जिले के लाडनूं व मकराना सहित प्रदेश के 40 स्थान, सूरत व मुम्बई में भी रक्तदान कार्यक्रम रखा गया है, तहसील अध्यक्ष रणजीत सिंह सिसोदिया सहित सर्व समाज प्रतिनिधियों ने अधिकाधिक रक्तदान का आह्वान किया।

Home / Nagaur / आनंदपाल की बेटी फिर बोली पापा का हुआ फ़र्ज़ी एनकाउंटर, यहां ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को पहुंचने का किया आह्वान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो