scriptहनुमान बेनीवाल को राजनीति में लाने वाला मैं ही हूं : अजयसिंह चौटाला | I am the one who brought Hanuman Beniwal into politics: Ajay Chautala | Patrika News

हनुमान बेनीवाल को राजनीति में लाने वाला मैं ही हूं : अजयसिंह चौटाला

locationनागौरPublished: May 27, 2023 06:52:05 pm

Submitted by:

shyam choudhary

जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजयसिंह चौटाला ने शनिवार को पहली बार सांसद हनुमान बेनीवाल पर जमकर हमला बोला। चौटाला ने कहा कि हनुमान बेनीवाल को राजनीति में लाने वाले वही हैं।

I am the one who brought Hanuman Beniwal into politics: Ajay Singh

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजयसिंह चौटाला

नागौर. जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजयसिंह चौटाला ने शनिवार को पहली बार सांसद हनुमान बेनीवाल पर जमकर हमला बोला। चौटाला ने कहा कि हनुमान बेनीवाल को राजनीति में लाने वाले वही हैं। जब वे राजनीति की एबीसी नहीं जानते थे, तब वे हरियाणा से चलकर यहां आए और दो बार विधायक बने।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8laqf4

जेजेपी के अध्यक्ष चौटाला शनिवार को खरनाल में बन रहे वीर तेजाजी के मंदिर का अवलोकन करने के लिए यहां आए। उन्होंने ग्रामीणाें को संबोधित करते हुए व मीडिया से बात करते हुए सांसद बेनीवाल पर नुक्ताचीनी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि खींवसर और नागौर का क्षेत्र उनके लिए नया नहीं है। पहले भी वे दो बार राजस्थान से विधायक रह चुके हैं और उनके दादा सांसद रह चुके हैं। जहां तक हनुमान बेनीवाल की बात है तो उन्हें राजनीति में मैं ही लेकर आया था और सबसे पहले मूण्डवा से चुनाव भी लड़वाया था। बाद में युवा का अध्यक्ष भी बनाया।

मंदिर निर्माण को लेकर चौटाला ने कहा कि आज वो लोग नुक्ताचीनी करते हैं, मंदिर को लेकर, सहयोग को लेकर, लेकिन उनसे पूछो उनका सहयोग क्या है मैंने आज प्रधान जी से पूछा तो इन्होंने बताया कि एक नया पैसा का उनका योगदान नहीं है। केवल नुक्ताचीनी करने के लोगों में फूट डालने के और आपसी विरोध पैदा करने का काम करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो