scriptहोटलों की आड़ में बेच रहे थे अवैध शराब, इस तरह हुआ भंडाफोड़ | In the guise of hotels were illegal liquor, | Patrika News
नागौर

होटलों की आड़ में बेच रहे थे अवैध शराब, इस तरह हुआ भंडाफोड़

देर रात तक पुलिस की कार्रवाई जारी रही, जिससे होटल संचालकों में हडक़ंप मच गया।

नागौरApr 21, 2019 / 02:08 am

abdul bari

अवैध शराब

होटलों की आड़ में बेच रहे थे अवैध शराब, बड़ी मात्रा में जब्त

नागौर.
बीकानेर रोड पर शनिवार रात्रि को एसडीएम दिपांशु सांगवान के नेतृत्व में सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। गोगेलाव रोड पर संचालित होटलों पर दबिश देकर पुलिस ने दो होटलों से अवैध शराब जब्ती की कार्रवाई की।
इस दौरान आबकारी थानाधिकारी, तहसीलदार, कोतवाली एसआई रामेश्वरलाल, उद्योग विभाग के सुग्रीव मीणा सहित पुलिस अधिकारियों ने होटल पर अवैध शराब जब्त कर मौके से 13 हजार रूपए नकद बरामद किए। पुलिस द्वारा की गई अचानक कार्रवाई में शराब कारोबारी दुकान छोडकऱ भाग निकले। देर रात तक पुलिस की कार्रवाई जारी रही, जिससे होटल संचालकों में हडक़ंप मच गया। एसडीएम दिपांशु सांगवान ने बताया कि चुनावी आचार संहिता के चलते कार्रवाई को अंजाम दिया गया।
होटल की आड़ में बेच रहे थे शराब
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोगेलाव के पास एक होटल पर आरोपी होटल के पीछे दुकान लगाकर शराब बेच रहे थे, जहां अलग-अलग ब्रांड की शराब मिली। इस प्रकार बाराणी सरहद में होटल के नाम पर केवल टीनशेड लगे हुए थे, जहां बनाए गए एक कमरे में अवैध शराब की बिक्री की जा रही थी। जहां से पुलिस ने तेरह हजार रूपए की नकदी भी बरामद की।

Home / Nagaur / होटलों की आड़ में बेच रहे थे अवैध शराब, इस तरह हुआ भंडाफोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो