scriptराजस्थान में चुनाव संपन्न होने के बाद अब हनुमान बेनीवाल किया ये बड़ा दावा | Lok Sabha Election 2019 Rajasthan Prediction by Hanuman Beniwal | Patrika News
नागौर

राजस्थान में चुनाव संपन्न होने के बाद अब हनुमान बेनीवाल किया ये बड़ा दावा

बेनीवाल ने नागौर सहित प्रदेश की तमाम लोकसभा सीटों पर शांतिपूर्वक मतदान व लोकतंत्र के पर्व को सफल बनाने में भागीदारी निभाने वाले मतदाताओं का आभार जताया है।

नागौरMay 07, 2019 / 03:18 pm

santosh

Hanuman Beniwal
नागौर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयाेजक हनुमान बेनीवाल ने लाेगाें काे आखा तीज, भगवान परशुराम जयंती आैर नगाैर के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा बेनीवाल ने नागौर सहित प्रदेश की तमाम लोकसभा सीटों पर शांतिपूर्वक मतदान व लोकतंत्र के पर्व को सफल बनाने में भागीदारी निभाने वाले मतदाताओं का आभार जताया है।
साथ ही उन्होंने तमाम पोलिंग पार्टियों और चुनाव कार्यक्रम में लगे सभी अधिकारी व कार्मिकों, पुलिस बल, पैरा मिल्ट्री फोर्स, होम गार्ड जवानों का आभार भी आभार जताया। बेनीवाल ने कहा कि भीषण गर्मी के बावजूद भारी मतदान हुआ है निश्चित रूप से यहां गठबंधन की बहुत बड़ी जीत होगी। बेनीवाल ने कहा कि ये नागौर के सम्मान की लड़ाई थी जिसमें हम जरूर सफल होंगे। लोग नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना चाहते हैं और हनुमान बेनीवाल को सांसद बनाना चाहते है।
उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पूरे राजस्थान में बहुत बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। आपकाे बता दें कि हनुमान बेनीवाल नागाैर लाेकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं। यहां हनुमान बेनीवाल का कांग्रेस की ज्योति मिर्धा से मुकाबला है। नागौर लोकसभा सीट पर 6 मई को हुई वोटिंग में 62.14 प्रतिशत मतदान हुआ है। प्रदेश में दूसरे व अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव के मुकाबले ज्यादा मतदाताओं ने वोट डाले।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनन्द कुमार ने कहा कि चुनाव के दौरान सभी 12 लोकसभा क्षेत्रों से 350 शिकायतें राजनीतिक दलों पर अन्य जगहों से मिली। इनमें ईवीएम खराबी, धीमी चलने, फर्जी मतदान और बूथ केप्चरिंग तक की शिकायतें शामिल हैं। लेकिन जांच में कहीं भी बूथ केप्चरिंग का मामला सामने नहीं आया है। सभी शिकायतों का तत्काल निस्तारण कर दिया गया था।

Home / Nagaur / राजस्थान में चुनाव संपन्न होने के बाद अब हनुमान बेनीवाल किया ये बड़ा दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो