scriptVideo: नागौर में प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या | Loving couple commits suicide by hanging on tree in Nagaur | Patrika News
नागौर

Video: नागौर में प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

सदर थाना क्षेत्र के खरनाल गांव की सरहद में एक खेत में खेजड़ी के पेड़ से लटके मिले दोनों के शव, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर पुलिस, दोनों ही शवों को नीचे उतारकर पहुंचाया जेएलएन अस्पताल, आत्महत्या के कारणों नहीं चला पता, पुलिस जुटी मामले की जांच में

नागौरMay 27, 2020 / 02:17 pm

shyam choudhary

Loving couple commits suicide by hanging on tree in Nagaur

Loving couple commits suicide by hanging on tree in Nagaur

नागौर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के खरनाल गांव की सरहद में आज सुबह एक प्रेमी युगल के शव खेजड़ी के पेड़ से लटके मिले। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों की उपस्थिति में शव नीचे उतरवाए और पोस्टमार्टम करवाया।
सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली कि खरनाल गांव की सरहद में एक प्रेमी युगल ने खेजड़ी के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर वे जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को मौके पर बुलाया। मृतक युवक की पहचान खरनाल निवासी दिनेश पुत्र जगदीश जाट के रूप में हुई, जो गाड़ी चलाने का काम करता है, जबकि मृतका खींवसर थाना क्षेत्र के भाकरोद गांव की निवासी सुमन कंवर है। थानाधिकराी वर्मा ने बताया कि युवक पिछले दो दिन से घर से गायब था।
पुलिस ने परिजनों की परिजनों की उपस्थिति में दोनों शव नीचे उतारकर वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी करवाई तथा एफएसएल व एमओबी को मौके पर बुलाकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की। इसके बाद जिला मुख्यालय के जेएलएन अस्पताल में दोनों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है।

Home / Nagaur / Video: नागौर में प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो