scriptसांसद बेनीवाल ने फिर साधा गहलोत-वसुंधरा पर निशाना, गठजोड़ का आरोप | MP Beniwal again targeted Gehlot-Vasundhara, alleging alliance | Patrika News
नागौर

सांसद बेनीवाल ने फिर साधा गहलोत-वसुंधरा पर निशाना, गठजोड़ का आरोप

सांसद बेनीवाल ने कहा – राजस्थान के वर्तमान राजनीतिक हालतों के कारण कानून व्यवस्था आईसीयू में

नागौरJun 19, 2021 / 09:10 pm

shyam choudhary

hanuman beniwal

hanuman beniwal

नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर कांग्रेस और भाजपा पर ट्विटर हमला करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री राजे पर निशाना साधा है। सांसद ने राजस्थान के वर्तमान राजनीतिक हालतों पर बयान देते हुए कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था आईसीयू में आ गई है और अपराध चरम पर है।
बेनीवाल ने कहा कि राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रभावित हुई भर्तियों को लेकर युवा आंदोलित है और विगत 22 सालों से चला आ रहा गहलोत-वसुंधरा गठजोड़ साफ-साफ झलक रहा है। एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने पक्ष में उन नेताओं से बयान दिलवा रही है जो उनके शासन में आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए थे, वहीं सीएम गहलोत उनकी जी-हुजूरी करने वाले नेताओं से स्वयं के पक्ष में बयान दिलवाने में व्यस्त हैं। सांसद ने कहा कि कोरोना काल से प्रभावित हुए लोगों के लिए केंद्र व राज्य सरकार के पैकेज केवल अखबारों के बयानों तक सीमित नजर आ रहे हैं और राजस्थान में ऐसा दौर पहले कभी नहीं आया, जब विधायक सीएम को धमका रहे हैं और खुद की जेबें भरने में व्यस्त हैं।
बेनीवाल ने भाजपा व कांग्रेस दोनों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा के नेता बयानों में व्यस्त रहे और ऑक्सीजन की कमी व ब्लैक फंगस के कारण राज्य में मौतें होती रही और राजस्थान के भाजपा के सांसद भी केंद्र में राज्य के लिए प्रभावी पैरोकारी करने में नाकाम नजर आए। इन सब कारणों से जो हालत बने, उसमें भाजपा व कांग्रेस दोनों जिम्मेदार है। बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में भाजपा के नेताओं पर भी भ्रष्टाचार के आरोप आए दिन लग रहे हैं और ऑडियो व वीडियो सामने आ रहे हैं। धरातल पर भी भाजपा राजस्थान में विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम नजर आ रही है। स्थिति यह है कि राजस्थान में गहलोत ही कांग्रेस है और वसुंधरा ही भाजपा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सम्पूर्ण वैक्सीनेशन के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बड़ा जन आंदोलन करेगी।

Home / Nagaur / सांसद बेनीवाल ने फिर साधा गहलोत-वसुंधरा पर निशाना, गठजोड़ का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो