सांसद हनुमान बेनीवाल ने की जनसुनवाई, भ्रष्टाचार की शिकायत पर अधिकारियों को लगाई लताड़

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ( hanuman beniwal Public Hearing ) ने सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत रविवार को संखवास पंचायत मुख्यालय पर जन सुनवाई की

By: abdul bari

Updated: 01 Jul 2019, 02:17 AM IST

नागौर
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ( hanuman beniwal ) ने सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत रविवार को संखवास पंचायत मुख्यालय पर जन सुनवाई ( hanuman beniwal public hearing ) की, जिसमें पंचायत के खेड़ा तथा मोड़ी के स्थानीय लोग भी उपस्थित थे इस अवसर पर लोगों ने बिजली व पानी जुड़ी समस्याओं से सांसद को अवगत कराया।

समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए
वहीं जनता द्वारा जलदाय विभाग के स्थानीय कर्मचारी द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार में लापरवाही को लेकर शिकायत मिलने पर हनुमान बेनीवाल ने तत्काल उच्चाधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए साथ ही जिला स्तर के अधिकारियों को पूरे इलाके में पानी की समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए।

 

hanuman beniwal letest news

भविष्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी...


जनसुनवाई के दौरान लोगों ने गांव में रिक्त पड़े चिकित्सक के पद को भरने तथा बालिका विद्यालय को उच्च माध्यमिक तक करने, गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रमाणित करने की मांग की। जिस पर सांसद ने शीघ्रता से कार्य करवाने का आश्वासन दिया साथ ही मौके पर उपस्थित जलदाय विभाग के मामले में कहा कि भविष्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

 

mp hanuman beniwal Public Hearing

जिस कर्मचारी की ड्यूटी नहीं उसको दे रखा है सप्लाई का जिम्मा -

जलदाय विभाग के कर्मचारी मन्नालाल सेन के खिलाफ लोगों ने जमकर शिकायत है। मामले मेें स्थानीय कनिष्ठ अभियंता ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि इसकी ड्यूटी ही नहीं है। जबकि, यही कर्मचारी पिछले कुछ महीनों से गांव में डाली जा रही नई पाइप लाइन में लोगों से अवैध वसूली कर रहा है। सांसद बेनीवाल ने मामले पर गहरी नाराजगी प्रकट की

यह खबरें भी पढ़ें..

जानिए, MP हनुमान बेनीवाल के बारे में सब कुछ, गांव का एक लड़का संघर्ष के बूते कैस...

 

रिश्वत लेते महिला सुपरवाईजर गिरफ्तार, एसीबी टीम को देखते ही छूटे पसीने, पानी तक नहीं पिया



प्रदेश शर्मसार.. नाबालिग को जबरन नशीला जूस पिलाकर किया गैंगरेप, बदहवास हालत में छोड़ा

 

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned