प्रदेश शर्मसार.. नाबालिग को जबरन नशीला जूस पिलाकर किया गैंगरेप, बदहवास हालत में छोड़ा

abdul bari | Publish: Jun, 26 2019 08:27:02 PM (IST) | Updated: Jun, 27 2019 01:47:57 AM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार ( Minor gang rape in bundi ) करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक डरा-धमका कर दिन व रात को बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार ( Gang rape ) करते रहे।

नैनवां.
दुगारी गांव निवासी एक नाबालिग को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार ( Minor gang rape in bundi ) करने का मामला सामने आया है। मामला तीन दिन पुराना है। नाबालिग ने बुधवार शाम को अपने पिता के साथ थाने पर पहुंचकर दोनों युवकों के खिलाफ ( Gang rape ) मामला दर्ज कराया है। मामले की पुलिस उपाधीक्षक ने जांच शुरू कर दी है।

 

Minor gang rape

जबरन जूस पिला दिया..

नाबालिग ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि ( gang rape in rajasthan ) वह 22 जून को सुबह अपनी बुआ के यहां जाने के लिए गांव के बस स्टैण्ड से बस में बैठी थी। गांव के दो युवक अरविन्द दरोगा व राजकुमार माली भी उसी बस में सवार थे। नैनवां के रोडवेज बस स्टैण्ड पर उतरी तो दोनों युवक भी उतर गए तथा उसे बुआ के गांव जाने वाली बस में बिठा देने की बात कही। इसके बाद राजकुमार कचौरी लेकर आया तो उसने खाने के लिए मना कर दिया। फिर जूस का गिलास लेकर आया। उसे बस का इंतजार करने के लिए बस स्टैण्ड पर स्थित सिटी मॉल के पीछे ले गए और जबरन जूस पिला दिया।

हम जैसा कहें वैसा करना पड़ेगा..

जूस पीने के बाद चक्कर आने लगे तो दोनों युवकों ने किसी की मोटरसाइकिल मंगवाई और उसे बुआ के यहां छोडक़र आने की बात कही। दोनों ने जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा दिया और नैनवां कस्बे के कंवरजी की छतरियों के मुक्तिधाम की ओर ले गए। जहां पर धमकी दी कि तुझे हमारे साथ ही रहना पड़ेगा और हम जैसा कहे वैसा करना पड़ेगा नही तो जान से मार देंगे।

 gang rape in rajasthan

थाने के पास बदहवास हालत में खड़ी थी..

पीड़िता ने बताया कि दोनों युवक डरा-धमका कर दिन व रात को बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार ( girl gang rape in rajasthan ) करते रहे। दूसरे दिन शाम सात बजे उसे नैनवां थाने के पास छोडक़र चले गए। वह थाने के पास बदहवास हालत में खड़ी थी तो गांव के एक परिचित ने पहचान लिया। जिसने उसके पिता व मामा को बुलाया। दोनों युवकों ने यह धमकी भी दी थी कि उसकी अश्लील क्लिपिंग बना रखी है। किसी को बताया तो उसको वायरल कर दिया जाएगा। जिससे उस दिन तो परिवार वालों को कुछ नही बताया। बुधवार को पिता को पूरा घटना क्रम बताने पर पिता के साथ रिपोर्ट देने आई।

rape in rajasthan

तलाश में पुलिस दल रवाना

थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि नाबालिग की रिपोर्ट के आधार पर दुगारी निवासी अरविन्द व राजकुमार के खिलाफ सामूहिक बलात्कार व पोक्सो एक्ट ( rape in rajasthan ) के तहत का मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल मुआयना करवाया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दल रवाना कर दिया है। मामले की तफ्तीश पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट के सुपुर्द की है।

यह खबरें भी पढें..

रिश्वत लेते महिला सुपरवाईजर गिरफ्तार, एसीबी टीम को देखते ही छूटे पसीने, पानी तक नहीं पिया


690 ग्राम पंचायत सहायकों को मौखिक आदेश देकर हटाया, विरोध में कलक्ट्रेट में हुआ प्रदर्शन

 

10वीं कक्षा के दौरान हुई सैनी की शादी, घर से ज्यादा समय देते थे पार्टी को..

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned