scriptनागौर ब्रेकिंग : आरएलपी के दोनों विधायकों की मुश्किलें बढ़ी | Nagaur big Breaking: Both RLP MLAs face problems | Patrika News
नागौर

नागौर ब्रेकिंग : आरएलपी के दोनों विधायकों की मुश्किलें बढ़ी

नागौर एडीजे कोर्ट ने खारिज की मेड़ता व भोपालगढ़ विधायक की अग्रिम जमानत अर्जी – दोनों विधायकों के खिलाफ नागौर सीजेएम ने जारी किए थे गिरफ्तारी वारंट

नागौरSep 09, 2020 / 05:44 pm

shyam choudhary

RLP MLAs face problems

RLP MLAs face problems

नागौर. जिले के ताऊसर ग्राम पंचायत की गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने के दौरान उपजे विवाद में राजकार्य कार्य बाधा उत्पन्न कर पथराव करने तथा जेसीबी चालक की मौत मामले में आरोपी बनाए गए आरएलपी से मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी व जोधपुर जिले के भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। नागौर सीजेएम कोर्ट की ओर से दोनों विधायकों के खिलाफ जारी किए गए गिरफ्तारी वारंट के बाद दोनों विधायकों ने नागौर एडीजे कोर्ट संख्या-1 में अग्रिम जमानत अर्जी पेश की थी, जिस पर बुधवार को हुई सुनवाई के बाद एडीजे प्रशांत शर्मा ने दोनों की अर्जी को अस्वीकार कर दिया।
गौरतलब है कि नागौर शहर के निकटवर्ती ताऊसर ग्राम पंचायत की चरागाह भूमि पर बसे बंजारा समाज के लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण हटाने के दौरान 25 अगस्त 2019 को उपजे विवाद में आरोपी आरएलपी विधायक पुखराज गर्ग के खिलाफ सीजेएम कोर्ट ने सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, जबकि मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया, इसके बावजूद विधायक बावरी मंगलवार को कोर्ट में पेश नहीं हुई, जिस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ भी गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था।
एक मामले में जमानत खारिज, दूसरे में मिली
बंजारा प्रकरण को लेकर कोतवाली थाने में दर्ज प्रकरण संख्या 417/2019 में 16 तथा प्रकरण संख्या 418/2019 में आठ आरोपियों ने सीजेएम कोर्ट में पेश होकर जमानत अर्जी लगाई, लेकिन सीजेएम ने सभी 24 को जेल भेज दिया था। इसके बाद आरोपियों की ओर से एडीजे कोर्ट में जमानत अर्जी लगाई गई, जिस पर मंगलवार को सुनवाई हुई। अपर लोक अभियोजक महावीर विश्नोई ने बताया कि न्यायालय ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोतवाली थाने के मुकदमा संख्या 418/2019 में आरोपी ताऊसर के सालगनाडा निवासी गुलाबराम पुत्र देवाराम, चंदणाराम, किशनाराम, हनुमानराम, गणपतराम, जेठाराम बणजारा तथा हापाजी की छतरी निवासी गुलाबराम पुत्र पाबूराम व भागीरथ की जमानत अर्जी खारिज कर दी, जबकि दूसरे प्रकरण के 16 आरोपियों की जमानत अर्जी स्वीकार कर ली।

Home / Nagaur / नागौर ब्रेकिंग : आरएलपी के दोनों विधायकों की मुश्किलें बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो