scriptगहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना- कहा- केवल 2 लोग चला रहे हैं राज | nagaur sankalp rally-Ashok Gehlot attacks modi government | Patrika News
नागौर

गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना- कहा- केवल 2 लोग चला रहे हैं राज

www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौरSep 13, 2018 / 01:51 pm

santosh

Modi Gehlot
नागौर। जिले के परबतसर में आयोजित कांग्रेस की अजमेर संभाग की संकल्प यात्रा में अच्छी खासी भीङ जुटने से कांग्रेस के नेता उत्साहित नजर आए। संकल्प यात्रा को कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ सचिन पायलेट सहित नेताओं ने सम्बोधित किया। संकल्प यात्रा को सम्बोधित करते हुए अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल दो ही लोग राज चला रहे हैं।
इस दौरान उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया। पीसीसी चीफ सचिन पायलेट ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कांग्रेस को जीताने की अपील की। परबतसर में हुई संकल्प यात्रा में अच्छी खासी भीङ से कांग्रेस के नेता उत्साहित नजर आए, हालाकि नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा का संकल्प यात्रा में उपस्थित नहीं होना चर्चा का विषय बना रहा।
ज्योति मिर्धा नागौर की पूर्व सांसद है और केंद्र में कांग्रेस के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री रहे स्व. नाथूराम मिर्धा की पौती है। ज्योति की अनुपस्थित ने कई सवाल छोड़ दिए। वहीं इस रैली में स्थानीय स्तर पर जिलाध्यक्ष जाकिर गैसावत, रिछपाल मिर्धा सहित कांग्रेस से टिकट पाने के इच्छुक नेता जिले की सभी 10 विधानसभाओ से अच्छी खासी भीड़ लेकर आए। रैली मेें आने व वापस जाते समय घंटों तक वाहन जाम में फंसे रहे।
जी जान से जुटे रहे टिकट पाने के इच्छुक नेता
नागौर से लेकर नावां तक नागौर की सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस से टिकट के दावेदार जी जान से जुटे रहे और अच्छी भीड़ लाने में कामयाब रहे। टिकट पाने के इच्छुक नेताओं ने गाङियों से जुलूस निकाला और परबतसर पहुंचे। संकल्प यात्रा के दौरान गहलोत व पायलेट को दिखाने के लिए स्थानीय नेताओं ने होर्डिग लगाने की मची रही है। प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, मोहनप्रकाश, भंवर जितेंद्र सिंह, रिछपाल मिर्धा, गोपाल ईडवा, हरिश चौधरी, डॉ. चंद्रभान सहित नेताओ ने किसान आत्महत्या, मंहगाई, बेरोजगारी को लेकर सरकार को जमकर कोसा।

Home / Nagaur / गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना- कहा- केवल 2 लोग चला रहे हैं राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो