scriptपंजाब-अरूणाचल में बनी शराब की राजस्थान में तस्करी | Punjab-Arunachal liquor liquor smuggled in Rajasthan | Patrika News
नागौर

पंजाब-अरूणाचल में बनी शराब की राजस्थान में तस्करी

खींवसर। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अवैध शराब के धरपकड़ अभियान को लेकर भावण्डा पुलिस ने रविवार रात मुखबिर की सूचना पर संखवास के समीप नाकेबंदी कर मूण्डवा से संखवास की तरफ आ रही एक लोडिंग जीप से करीब पांच लाख रुपए कीमत की अवैध अंग्रेज़ी शराब बरामद की है।

नागौरJul 22, 2019 / 05:43 pm

Ravindra Mishra

nagaur

liquor smuggl


खींवसर। कार्रवाई के दौरान एकबारगी तो जीप चालक जीप को भगा ले गया, लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए जीप को पकड़ लिया। आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर झाडियों में छिपता हुआ फरार हो गया। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।
थानाधिकारी अशोक बिस्सु ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम के साथ ग्राम शंखवास में नाकेबंदी कर लोडिंग जीप में से करीब पांच लाख रुपए की अवैध शराब जप्त की है। हालांकि एक बार तो जीप चालक ने जीप लेकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछा कर जीप को जब्त कर लिया। जीप चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने लोडिंग जीप से 18 कार्टन में अंग्रेजी शराब की 216 बोतल बरामद की। और 38 कार्टून अंग्रेजी शराब जिसमें से 1824 पव्वे, वही 27 कार्टन में 1296 पव्वे भरे थे। अवैध शराब के पव्वों पर अरूणाचल प्रदेश एवं पंजाब में निर्मित एवं विक्री होना लिखा है। पुलिस ने वाहन जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।
ये थे पुलिस कार्रवाई में शामिल
थानाधिकारी बिस्सु ने बताया कि आरोपी कार्रवाई के दौरान गाड़ी को कच्चे मार्ग से भगाता हुआ ले गया, लेकिन टीम में शामिल भावण्डा थानाधिकारी बिस्सु, हेड कांस्टेबल मेहराम, हेड कांस्टेबल मनोहर लाल, हैड कांस्टेबल राम कैलाश, कांस्टेबल महेन्द्र, सुभाषए चालक भागीरथ पीछा करते हुए माल बरामद करने में सफल रहे।

Home / Nagaur / पंजाब-अरूणाचल में बनी शराब की राजस्थान में तस्करी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो