script Rajasthan : 15 साल कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, अधमरी हालत में घर से 15 किलोमीटर दूर फेंक कर फरार हो गए आरोपी | Rajasthan Crime News : 15 year old gangraped in Nagaur | Patrika News

Rajasthan : 15 साल कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, अधमरी हालत में घर से 15 किलोमीटर दूर फेंक कर फरार हो गए आरोपी

locationनागौरPublished: Jan 20, 2024 08:34:31 pm

नागौर। किशोरियों और युवतियों से दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं। सरकार बदल गई, लेकिन इस तरह के मामले कम होने की जगह बढ़ रहे हैं। एक और बड़ा मामला सामने आया है राजस्थान के नागौर जिले से। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Gangrape In Nagaur

नागौर। किशोरियों और युवतियों से दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं। सरकार बदल गई, लेकिन इस तरह के मामले कम होने की जगह बढ़ रहे हैं। एक और बड़ा मामला सामने आया है राजस्थान के नागौर जिले से। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों ने 15 साल कि किशोरी का जीवन बर्बाद कर दिया। मामला लाडऩूं थाने का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि घटना 17 जनवरी को हुई। पीडि़ता के पिता ने शुक्रवार को तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। इनमें से एक नामजद है, जिसे किशोरी जानती थी।

रिपोर्ट में बताया कि 17 जनवरी को लड़की का पिता खेत पर गया था। दोपहर करीब 3 बजे खेत से वापस लौटा तो 15 साल की बेटी घर पर नहीं मिली। इस पर आस-पड़ोस में तलाश की तो बेटी गांव से 15 किमी दूर सिंघाना में शराब की दुक ान के पास बदहवास बैठी मिली। पिता उसे घर लाया और पूछताछ की। पीडि़ता ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 2 बजे नंदलाल ने उसे फोन कर घर में रखे हुए गहने और 80 हजार रुपए घर के बाहर लाने को कहा। इसके बाद नंदलाल घर के बाहर आया और लड़की को कार में बैठाकर ले गया।

यह भी पढ़ें

कैसे थमेगी दरिंदगी... राजस्थान में गैंगरेप के बाद भट्टी में फूंका, कोयला बन चुकी किशोरी को चांदी के कड़े से पहचाना मां ने...

इस दौरान आरोपी के साथ दो अन्य युवक भी थे। उन्होंने लड़की को पानी पिलाया, इसके बाद वो बेहोश हो गई। सभी आरोपियों ने मिलकर लड़की से दुष्कर्म किया और सिंघाना में शराब की दुकान से पास छोड़कर फरार हो गए। साथ ही किसी को घटना के बारे में बताने पर अश्लील फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें

मासूम छात्रा के साथ गैंग रेप, देर रात थाने के बाहर प्रदर्शन

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी नंदलाल ने पहले भी दो बार उससे रेप कर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। इससे वो ब्लैकमेल करता था। पिता इस मामले की रिपोर्ट लेकर थाने जाने की जगह कोर्ट चले गए। कोर्ट से थाने को रिपोर्ट देने की बात कही गई और अब शुक्रवार शाम थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो