scriptऐसा क्या हुआ कि कांग्रेसियों को बैठना पड़ा ऊंटगाडिय़ों पर, देखिए वीडियो | Rampant rallies on camels raised against petrol and diesel prices | Patrika News
नागौर

ऐसा क्या हुआ कि कांग्रेसियों को बैठना पड़ा ऊंटगाडिय़ों पर, देखिए वीडियो

कांग्रेस ने अपनाया विरोध का अनूठा तरीका, कलक्ट्रेट के सामने पीएम का पुतला फूंककर की नारेबाजी

नागौरMay 24, 2018 / 11:38 am

shyam choudhary

nagaur news

Nagaur Congrats performing in front of the Collectorate.

नागौर. क्रूड ऑयल की कीमतों में गिरावट के बावजूद पिछले काफी दिनों से पेट्रोल -डीजल के भावों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में बुधवार को जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने अनूठे अंदाज में विरोध-प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत के नेतृत्व में कांग्रेसी ऊंटगाडिय़ों पर सवार होकर कांग्रेस कार्यालय से रैली के रूप में रवाना हुए, जो कलक्ट्रेट चौराहा से रेलवे स्टेशन, पुराना अस्पताल तिराहा होते हुए वापस कलक्ट्रेट पहुंचे। कलक्ट्रेट पहुंचने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जलाया तथा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पहले जिला कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष गैसावत की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस पदाधिकारियों ने सरकार को जमकर कोसा। जिलाध्यक्ष गैसावत ने कहा कि मोदी सरकार के राज में क्रूड ऑयल की कीमतों में जबरदस्त गिरावट आई है, इसके बावजूद पेट्रोल और डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं, जिससे इससे महंगाई बढ़ी है। महंगाई ने आमजन की कमर तोडऩे का काम किया है। गैसावत ने कहा कि जनता से महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आई भाजपा महंगाई पर अंकुश तो नहीं लगा पाई, लेकिन उसे बढ़ा जरूर दिया। पिछले चार साल में सरकार ने कमर तोड़ महंगाई करके जनता के साथ विश्वासघात किया है। इससे जनता में आक्रोश है और आगामी चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।
प्रदर्शन में ये हुए शामिल
बैठक के बाद कांग्रेसियों ने ऊंट गाडिय़ों पर सवार होकर आक्रोश रैली निकाली, जिसमें जिलाध्यक्ष गैसावत सहित नागौर मंडल अध्यक्ष गणपतराम सारण, भगवानाराम तांडी, नागौर प्रधान ओमप्रकाश सेन, कुचेरा नगर पालिका अध्यक्ष तेजपाल मिर्धा, यूथ कांग्रेस के महासचिव हनुमान बांगड़ा, प्रेमसुख जाजड़ा, भंवरलाल खुडख़ुडिय़ा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष दिलफराज खान, सोहनराम खिलेरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जावेद गौरी, महासचिव तबरेज खान, सेवा दल के अब्दुल हमीद गौरी, महावीर कोठारी, विमल सोनी, भैराराम धुंधवाल, पार्षद पप्पू तंवर, शौकत अली, मुशर्रफ अंसारी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

Home / Nagaur / ऐसा क्या हुआ कि कांग्रेसियों को बैठना पड़ा ऊंटगाडिय़ों पर, देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो