scriptअनूठा फैसला, लूट का आरोपी तीन महीने अस्पताल में करेगा मरीजों की सेवा | Robbery accused will serve three months in hospital for patients | Patrika News
नागौर

अनूठा फैसला, लूट का आरोपी तीन महीने अस्पताल में करेगा मरीजों की सेवा

क किशोर को किशोर न्याय (जेजे) बोर्ड ने तीन माह तक जिला मुख्यालय के जेएलएन राजकीय अस्पताल में मरीजों की सेवा करने की सजा सुनाई है।

नागौरJun 28, 2018 / 09:51 am

santosh

nahaur news

अनूठा फैसला, लूट का आरोपी तीन महीने अस्पताल में करेगा मरीजों की सेवा

नागौर। जिले के डेगाना थाना क्षेत्र के डावोली मीठी गांव के एक किशोर को किशोर न्याय (जेजे) बोर्ड ने तीन माह तक जिला मुख्यालय के जेएलएन राजकीय अस्पताल में मरीजों की सेवा करने की सजा सुनाई है।
किशोर पर खुनखुना थाने में दर्ज एक लूट के मामले में सहयोगी रहने का आरोप सिद्ध हुआ है। बुधवार को किशोर न्याय बोर्ड के प्रधान मजिस्ट्रेट नवीन कुमार किलानिया व बोर्ड सदस्य मनोज सोनी ने यह अहम फैसला देते हुए आरोपी को अस्पताल में सेवा देने का आदेश दिया।
बोर्ड के आदेशानुसार डावोली मीठी निवासी किशोर के खिलाफ खुनखुना थाने में दर्ज लूट के मामले में सहयोगी होने का दोष सिद्ध होने पर उसके भविष्य, मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए बालक के विकास को दृष्टिगत रखते हुए यह निर्णय सुनाया गया है।
किशोर के सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा स्थापित संस्थाओं के माध्यम से बालक के साथ बाल मित्र दृष्टिकोण अपना कर एवं उसके पुनर्वास के लिए तीन माह तक जेएलएन राजकीय चिकित्सालय के अधीक्षक के पर्यवेक्षण एवं अधीन रहते हुए अस्पताल में भर्ती मरीजों की सेवा करेगा। बोर्ड ने इस सम्बन्ध में जेएलएन अस्पताल के अधीक्षक को आदेशों की पालना सुनिश्चित करने के लिए पाबंद किया है।

Home / Nagaur / अनूठा फैसला, लूट का आरोपी तीन महीने अस्पताल में करेगा मरीजों की सेवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो