VIDEO: घर पर पथराव में घायल हुए सरपंच, तो सांसद Hanuman Beniwal ने किया हस्तक्षेप, और फिर...

Nakul Devarshi | Updated: 04 Jun 2019, 11:57:42 AM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

VIDEO: घर पर पथराव में घायल हुए सरपंच, तो सांसद Hanuman Beniwal ने किया हस्तक्षेप, और फिर...

कुचामन सिटी, नागौर।

Nagaur के नावां क्षेत्र के मीठड़ी कस्बे में सोमवार देर रात को दो पक्षों के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया। मामला इतना गरमा गया कि इसे शांत करने के लिए पुलिस के साथ-साथ नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ( Nagaur MP hanuman beniwal ) तक को हस्तक्षेप करना पड़ गया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। लेकिन फिर भी मामला फिर से ना गरमा जाए लिहाज़ा क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है। hanuman beniwal constituency में बवाल के बाद फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

 

nagaur news video :- ऊपर देखें खबर का वीडियो

 

सरपंच सहित आधा दर्जन घायल
दो पक्षों के बीच हुए मारपीट और पथराव के बाद स्थिति ज़्यादा बिगड़ गई। इस घटनाक्रम में मीठड़ी सरपंच सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सरपंच से मारपीट के बाद माहौल गरमा गया और दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग आमने सामने हो गए।

 

पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने सम्भाला मोर्चा
घटना की जानकारी मिलने पर डीडवाना एएसपी नितेश आर्य सहित आसपास के थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा दोनों पक्षों से समझाइश कर शांति की अपील की। देर रात नावां एसडीएम ब्रह्मलाल जाट भी मीठड़ी पहुंच गए।

 

READ: नागौर में दिल्ली की युवतियों से RAPE का मामला गर्माया, अब हनुमान बेनीवाल ने CM गहलोत से कह डाली ये बात

 

ऐसे शुरू हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार मीठड़ी बाजार में गाड़ी को साइड देने की बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। एक पक्ष के लोगों ने मीठड़ी सरपंच लोकेंद्र सिंह के घर पर एकत्र होकर पत्थर बरसाए। इससे मामला बढ़ गया और दोनों पक्षों में लाठियां चल गईं, जिससे मीठड़ी सरपंच सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मामला बढऩे पर डीडवाना एएसपी आर्य ने मौके पर पहुंचकर नावां, कुचामन, मारोठ, चितावा का पुलिस बल मौके पर तैनात किया तथा आरएसी की गाडिय़ां भी बुलाई।

 

READ: मंत्री नहीं बनाने की बात पर सांसद हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, देखिए वीडियो


सांसद बेनीवाल ने किया हस्तक्षेप
नागौर क्षेत्र में उपजे तनाव की जानकारी मिलने पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने हस्तक्षेप किया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक व वृत्ताधिकारी से बात कर दोनों पक्षों से समझाइश कर शांति बनाने के लिए कहा। पुलिस एवं ग्रामीणों ने घायलों को नावां चिकित्सालय में भर्ती कराया है। देर रात तक मौके पर दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग जुटे हुए थे और मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned