scriptवीडियो : राहुल गांधी की रैली को महारैली बनाने के लिए बुलाई बैठक, जयपुर से एक भी नेता नहीं आया | Video: A congress meeting convened to Rahul Gandhi's rally | Patrika News
नागौर

वीडियो : राहुल गांधी की रैली को महारैली बनाने के लिए बुलाई बैठक, जयपुर से एक भी नेता नहीं आया

29 अप्रेल को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रस्तावित रैली में अधिक से अधिक पहुंचने का आह्वान

नागौरApr 25, 2018 / 11:04 am

shyam choudhary

Rahul Gandhi Tweet

A congress meeting convened to Rahul Gandhi’s rally

नागौर. दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रेल को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रस्तावित रैली को सफल बनाने के लिए मंगलवार को आयोजित जिला स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचने का आह्वान किया गया। जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष गैसावत सहित अन्य पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचे और राहुल गांधी को मजबूती प्रदान करें। पदाधिकारियों ने कहा कि इस रैली के माध्यम से सरकार को कड़ा संदेश देना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अस्तित्व बचाने के लिए दिल्ली पहुंचना जरूरी है।
इससे पहले 24 अप्रेल 1993 को संविधान में किए गए 73वें व 74वें संशोधन के बाद पंचायतों को मिले नए अधिकार की 25वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष गेसावत की अध्यक्षता में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी को संबोधित करते हुए गेसावत ने कहा कि महिला सशक्तीकरण, 18 वर्ष के युवाओं को मत देने का अधिकार कांग्रेस की ही देन है। एआईसीसी सचिव महेन्द्र चौधरी ने कहा कि जनता भाजपा की चाल समझ चुकी है, आए दिन पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी की जा रही है, जिससे जनता की कमर टूट गई है। संगोष्ठी को पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा, पूर्व प्रधान रिद्धकरण लोमरोड़, नारायणसिंह, मुकेश भाकल, राजेश सांगवा, राघवेन्द्र मिर्धा, हनुमान बांगड़ा, अनवर गहलोत आदि ने संबोधित किया।
न डोटासरा आए और न ही शर्मा
दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली रैली को लेकर कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को आयोजित बैठक से जिला प्रभारी सहित अन्य पदाधिकारी नदारद रहे। गौरतलब है कि मंगलवार की बैठक में दिल्ली की रैली को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा करनी थी, जिसमें जिला प्रभारी गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा, महेश शर्मा, जसवंत गुर्जर, राकेश मोरदिया आदि पदाधिकारी शामिल होने थे, लेकिन एक भी नहीं पहुंचा।
ये रहे उपस्थित
बैठक में नगर परिषद सभापति कृपाराम सोलंकी, प्रधान ओमप्रकाश सेन, पूर्व मंत्री मंजू मेघवाल, मोतीलाल चंदेल, भंवरलाल खुडख़ुडिय़ा, सोहनराम खिलेरी, दिलफराज खां, शमशेर खोखर, अब्दुल हमीद गौरी, अशोक कुमार जैन, विमल सोनी, राजेन्द्र डूकिया, भगवानाराम तांडी, प्रेमसुख जाजड़ा, उस्मान गनी, मनोज चौधरी, नरेश पुरोहित सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Home / Nagaur / वीडियो : राहुल गांधी की रैली को महारैली बनाने के लिए बुलाई बैठक, जयपुर से एक भी नेता नहीं आया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो