scriptVideo : घायल मां ने देर रात तोड़ा दम, एक ही चिता पर जलेंगे मां बेटे के शव | Video : Mother and son will burn on the same pyre | Patrika News

Video : घायल मां ने देर रात तोड़ा दम, एक ही चिता पर जलेंगे मां बेटे के शव

locationनागौरPublished: May 21, 2019 07:22:45 pm

Submitted by:

shyam choudhary

सांकेतिक रूप से कुचेरा का बाजार बंद, बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार बेटे की मौत, गंभीर घायल मां ने देर रात उपचार के दौरान तोड़ा दम

kuchera market

Mother and son will burn on the same pyre

कुचेरा (नागौर).
कुचेरा थाना क्षेत्र गोल खेजड़ी के पास सोमवार शाम को बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार बेटे की मौत हो गई थी, जबकि मोटरसाइकिल पर बैठी उसकी मां गंभीर घायल हो गई, जिसे एम्बुलेंस 108 से स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागौर रैफर कर दिया गया। मां ने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अब मां-बेटे का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया जाएगा। मां-बेटे की मौत से कुचेरा में शोक की लहर छा गई। व्यापारियों ने दोनों की मौत पर मंगलवार को सांकेतिक रूप से कुचेरा का बाजार बंद रखा।
गौरतलब है कि सोमवार को कुचेरा क्षेत्र के गोल खेजड़ी के पास बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार कुचेरा निवासी कालूराम पुत्र घीसूलाल की मौके पर मौत हो गई व उसकी मां जानकी देवी गंभीर घायल हो गई। जिन्हें यहां के राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां से नागौर रैफर कर दिया गया। नागौर में जानकी देवी का उपचार चल रहा था, लेकिन रात करीब तीन बजे उसने दम तोड़ दिया। कालूराम का शव घर पहुंच गया है, लेकिन जानकी देवी के शव का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया जाएगा।
परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़
बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत से परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट गया। मृतक के एक भाई की करीब सात साल पूर्व मौत हो चुकी है। परिवार में कमाने वाले की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। अपने भाई की मौत के बाद कालूराम ही टेंट व ट्रांसपोर्ट का काम संभालकर परिवार का भरण पोषण कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो